करीना कपूर खान हुईं उर्फी जावेद की मुरीद, इस तरह बांधे तारीफों के पुल

उर्फी जावेद बेशक अपने लुक्स की वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं, लेकिन वहीं, करीना कपूर खान तो उनकी बड़ी मुरीद हैं. एक्ट्रेस ने उर्फी की हाल में तारीफें की हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 29, 2023, 08:12 PM IST
  • उर्फी जावेद की फैन हुईं करीना
  • करीना ने की उर्फी की तारीफें
करीना कपूर खान हुईं उर्फी जावेद की मुरीद, इस तरह बांधे तारीफों के पुल

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस के चर्चे आज दुनियाभर में हैं. लोग न चाहते हुए भी उर्फी के कपड़ो को लेकर बात करने लगे हैं. जहां एक ओर कुछ लोगो उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं, कई लोग ऐसे भी हैं, जो उनके ड्रेसिस के मुरीद हो गए हैं. इन्हीं लोगों में एक नाम एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का भी जुड़ गया है.

Kareena Kapoor Khan ने Urfi Javed के लिए कही ये बात

उर्फी खुद भी करीना द्वारा की गई तारीफ को पचा नहीं पा रही हैं. दरअसल, करीना ने अपने एक इंटरव्यू में उर्फी के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं उर्फी जितनी साहसी नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत बहादुर और बेहद साहसी हैं.' अब करीना के इन शब्दों ने उन लोगों की भी बोलती बंद कर दी है, जो उर्फी को हमेशा ट्रोल करते रहते हैं.

उर्फी की खुशी का नहीं ठिकाना

करीना की ये बातें सुनकर उर्फी की खुशी का ठिकाना ही नहीं रह गया है. उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा है कि करीना कपूर ने उनकी सराहना की है.

इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उर्फी ने एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा,  ‘क्या करीना ने कहा कि वह मुझे पसंद करती है. वाह, मुझे सच में विश्वास नहीं हो रहा है कि ये सच में हो रहा है.

उर्फी ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी लिखा, ‘मुझे 4-5 दिन चाहिए इस बात पर विश्वास करने के लिए, जब क्वीन ही मुझे पसंद करती हैं तो किसी और की राय मेरे लिए बिल्कुल मायने नहीं रखती है.’ अब जहां एक ओर करीना का ये बयान वायरल हो रहा है, वहीं, उर्फी का रिएक्शन भी खूब ध्यान खींच रहा है.

ये भी पढ़ें- माहिरा शर्मा ने रिवीलिंग साड़ी पहन दिखाया सेक्सी लुक, हर दिन होती जा रही हैं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़