'मुंबई डायरीज़ 2' का टीजर आया सामने, इस दिन सीरीज का होगा प्रीमियर

Mumbai Diaries 2: मुंबई डायरीज़' ने एक नए सीज़न के साथ वापसी करने को तैयार है. एम्मे एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित और निखिल आडवाणी निर्देशित ये मेडिकल ड्रामा अक्टूबर में स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 27, 2023, 01:25 PM IST
  • 'मुंबई डायरीज़ 2' का टीजर आया सामने
  • 6 अक्टूबर को रिलीज होगी सीरीज
'मुंबई डायरीज़ 2' का टीजर आया सामने, इस दिन सीरीज का होगा प्रीमियर

नई दिल्ली:Mumbai Diaries 2: 'मुंबई डायरीज़' प्राइम वीडियो का सबसे पॉपुलर शो में से एक हैं. जल्द ही इस सीरीज का सीजन 2 दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है. हाल में ही 'मुंबई डायरीज़ 2' टीजर रिलीज हुआ, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इस वेब की प्रीमियर डेट का ऐलान कर दिया गया है. तो चलिए बताते हैं कि कब फैंस को मनोरंजन करने आ रही है सीरीज.

एमए एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस की गई, मुंबई डायरीज़ का निर्माण और निर्देशन निखिल आडवाणी द्वारा किया गया है. आठ-एपिसोड की इस सीरीज़ में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलवाड़ी सहित कई जाने-माने कलाकार शामिल हैं.

प्राइम व्यूवर 6 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर इस सीरीज़ को स्ट्रीम कर सकते हैं. प्राइम वीडियो ने आज अपने सबसे ज़्यादा इंतज़ार किए जा रहे मेडिकल ड्रामा, मुंबई डायरीज़ के दूसरे सीज़न के विश्वव्यापी प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर दी.  दूसरा सीज़न बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के डॉक्टरों, ट्रेनिंग लेने वालों और कर्मचारियों के साथ आतंकवादी हमलों से उत्पन्न हुए हालातों और उसके बाद उनके ख़ुद के संघर्षों से निपटने के साथ-साथ मुंबई में आयी बाढ़ से हुई तबाही को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

निर्माता और निर्देशक, निखिल आडवाणी ने कहा कि मुंबई डायरीज़ एक बारीक़ी से लिखा गया मेडिकल ड्रामा है जो हमारे सबसे आगे रहकर काम करने वाले कर्मचारियों और मेडिकल समुदाय के जाँबाज़ों के इम्तिहानों और जीतों की दुनिया से हमें रूबरू कराता है. मुंबई डायरीज़ 26/11 को मिले ज़बरदस्त स्नेह और तारीफ़ के बाद, हमने इस सीज़न में अपने मुख्य नायकों के लिए काम और भी मुश्किल कर दिया है. क्योंकि उन्हें उन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा जो उन्हें सभी तरह के हालातों में परखेंगी. 

ये भी पढ़ें- 'गदर 2' के बाद साउथ की इन फिल्मों पर Naseeruddin Shah ने निकाली भड़ास, कहा- 'ऐसी फिल्में कभी देखने...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़