Phir Aayi Haseen Dillruba Teaser Out: नए अंदाज और किरदार के साथ लौट रहीं हसीन दिलरूबा, क्या आपने देखा टीजर?

Phir Aayi Haseen Dillruba Teaser Out: तापसी पन्नू  एक बार फिर हसीन दिलरुबा बनकर वापसी कर रही हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने फिल्म  टीजर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 29, 2024, 04:35 PM IST
    • 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का टीजर हुआ रिलीज
    • विक्रांत और तापसी के साथ सनी कौशल भी आएंगे नजर
Phir Aayi Haseen Dillruba Teaser Out: नए अंदाज और किरदार के साथ लौट रहीं हसीन दिलरूबा, क्या आपने देखा टीजर?

नई दिल्ली: Phir Aayi Haseen Dillruba Teaser Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में हैं. इस बीच उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा के मेकर्स ने टीजर जारी कर दिया है. विनील मैथ्यू के डायरेक्शन में बनीं फिल्म हसीन दिलरुबा को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. फिल्म की कहानी ने सबका भरपूर एंटरटेनमेंट किया था. अब फिल्म के दूसरे पार्ट यानि 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का टीजर सामने आ गया है. 

क्लाइमेक्स फिर दिलचस्प बनाने आ रही हसीन दिलरुबा 

नेटफ्लिक्स ने आज 29 फरवरी को सोशल मीडिया पर फिल्म के दूसरे पार्ट का टीजर जारी करते हुए लिखा, रिशु और रानी की कहानी में प्यार और पागलपन, दोनों अभी बाकि है. फिर आई हसीन दिलरुबा जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है. टीजर में तापसी और विक्रांत के किरदार और भी सस्पेंस से भरे नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन जयप्राद देसाई ने किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नए किरदारों को हुई एंट्री 

फिल्म के दूसरे पार्ट में और भी नए चेहरे देखने की मिलने वाले हैं. टीजर में सनी कौशल और जिमी शेरगिल भी नजर आ रहे हैं. टीजर की देखकर उम्मीद की जा सकती है फिल्म की कहानी कुछ हटके होने वाली है. 

पिछले साल रिलीज हुआ था पोस्टर

तापसी पन्नू ने पिछले साल फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का पोस्टर शेयर किया था. पोस्टर में एक्ट्रेस को लाल रंग की साड़ी में देखा गया था. हालांकि पोस्टर में एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा था. उनका बैक लुक देखने को मिला था. पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था, ‘एक नए शहर में, फिर एक बार…तहलका मचाने आ रही है, हमारी हसीन दिलरुबा!’

साल 2021 में रिलीज हुआ था पहला पार्ट

आपको बता दें कि विनी मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित 'हसीन दिलरुबा' का पहला पार्ट जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था. दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था. इस फिल्म में विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 17' के मिर्ची टास्क में मनारा चोपड़ा का हुआ इतना बुरा हाल, अब दिखाई जख्मों का झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़