प्रभास के फेसबुक पेज पर क्यों शेयर हुए ऐसे अजीब वीडियोज? सुपरस्टार ने बताई वजह

सुपरस्टार प्रभास की सोशल मीडिया पर एक लंबी फैन फॉलोइंग है. चाहने वाले उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब एक्टर के फेसबुक पर कुछ अजीब वीडियोज ने उनके फैंस को हैरत में डाल दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 28, 2023, 01:13 PM IST
  • प्रभास के पेज पर शेयर हुए वीडियोज
  • प्रभास ने खुद दी हैकिंग की जानकारी
प्रभास के फेसबुक पेज पर क्यों शेयर हुए ऐसे अजीब वीडियोज? सुपरस्टार ने बताई वजह

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने अपनी दमदारी अदाकारी से दर्शकों का खूब दिल जीता है. प्रभास अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहने की काफी कोशिश करते हैं. अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इसी बीच एक्टर के फेसबुक पेज पर कुछ अजीब वीडियोज देखने को मिले, जिसकी वजह से उनके फैंस भी सोच में पड़ गए.

Prabhas के अकाउंट ने शेयर हुए वीडियो

दरअसल, बीती 27 जुलाई की रात को प्रभास का फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर लिया. इसके बाद हैकर ने 'अनलकी ह्यूमन' और 'बॉल फेल्स अराउंड द वर्ल्ड' टाइटल से प्रभास के पेज पर 2 वीडियोज पोस्ट कीं. हालांकि, जैसे ही एक्टर की टीम का ध्यान इस पर गया उन्होंने तुरंत अपने चाहने वालों को फेसबुक पेज हैक होने की जानकारी दी.

प्रभास ने दी हैकिंग की जानकारी

प्रभास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी और ट्वीट में लिखा, 'सभी को नमस्कार, मेरे फेसबुक पेज के साथ 'कॉम्प्रोमाइज्ड' हो गया है. मेरी टीम इसे सुलझा रही है.'

बता दें कि प्रभास के चाहने वालों को इन वीडियोज को देखकर किसी गड़बड़ी का अंदेशा. इसके बाद कुछ फैंस ने एक्टर की सोशल मीडिया को इस बारे में जानकारी दी और टीम तुरंत हरकत में आ गई. फेसबुक पर प्रभास के 24 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगे प्रभास

प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें को पिछले ही दिनों उन्हें ओम राउत की 'आदिपुरुष' में भगवान राम के रोल में देखा गया था. फिलहाल एक्टर 'सालार- पार्ट 1: सीज़फायर' को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, हाल ही में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्की 2898 एडी' का टीजर भी जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें- TRP List week 29: 'अनुपमा' के आगे फिर फीकी पड़ी हर कहानी, इन शोज ने दिखाया खूब दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़