रकुल प्रीत सिंह ने लगाया बोल्डनेस का तड़का. फोटोशूट के लिए दिखाया ब्रालेट लुक

रकुल प्रीत सिंह आज हर दिन चर्चा में रहने लगी हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक लोगों को उनका दीवाना बना रहे हैं. एक बार फिर रकुल ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 24, 2023, 08:08 PM IST
  • रकुल ने फिर चलाया अदाओं का जादू
  • कहर बरपा रही हैं रकुल प्रीत सिंह
रकुल प्रीत सिंह ने लगाया बोल्डनेस का तड़का. फोटोशूट के लिए दिखाया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की अदाकारी के बारे में शायद कुछ कहने की जरूरत ही नहीं है, उन्होंने हर फिल्म में अपने हर किरदार से दर्शकों को साबित किया है कि वह किसी भी रोल में आसानी से ढल सकती हैं. यही कारण है कि रकुल के पास आज साउथ की बड़ी-बड़ी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में रहते हैं.

Rakul Preet Singh ने चलाया हुस्न का जादू

रकुल अपनी फिल्मों के अलावा ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. हर दिन उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके सिजलिंग लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से रकुल ने अपना स्टनिंग लुक फैंस के साथ शेयर किया है. यहां एक्ट्रेस काफी स्वैग में नजर आ रही हैं.

कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए रकुल ने बेज कलर की फ्लोरल प्रिंड प्लाजो पैंट को मैचिंग के जैकेट के साथ पेयरअप किया है. इसके साथ उन्होंने बेज कलर की ही ब्रालेट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

एक्ट्रेस ने जैकेट के बटन खोल अपने इस ब्रालेट लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. रकुल पिछले कुछ वक्त से अपनी फिटनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

रकुल की स्टाइलिश अदाओं ने खींचा ध्यान

रकुल ने अपने इस स्टाइलिश ग्लैमरस लुक को न्यूड ग्लिटरी बेस, ग्लॉसी और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स टच के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान एक्सेसरीज के तौर पर कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. अब एक्ट्रेस के इस स्टाइलिश अंदाज पर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

दूसरी ओर रकुल की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'अलायान', 'इंडियन 2' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी हर फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. रकुल ने हर फिल्म में हमेशा ही खुद को साबित किया है.

ये भी पढ़ें- तारा सुतारिया पर चढ़ा बेबाकी का रंग, इतने हॉट अंदाज में बाइक पर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़