Brahmastra 2: रणबीर कपूर ने फैंस को दी गुड न्यूज, 'ब्रह्मास्त्र 2' को लेकर किया बड़ा ऐलान

रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन' के बाद इसे अब अगले लेवल पर ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार है. वहीं, एक्टर ने फैंस को गुड न्यूज देते हुए 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2 और 3' को भी कंफर्म कर दिया है. अगर आप भी रणबीर कपूर के फैन हैं तो देखने के लिए तैयार हो जाइए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2023, 07:30 AM IST
  • सुपरहिट रही थी ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन
  • ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3 को किया कंफर्म
Brahmastra 2: रणबीर कपूर ने फैंस को दी गुड न्यूज, 'ब्रह्मास्त्र 2' को लेकर किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' साल 2022 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. पहले पार्ट के साथ ही मेकर्स ने इस बात की ओर इशारा कर दिया था कि वह इसे कई अलग-अलग हिस्सों में जबरदस्त ट्वीस्ट के साथ पेश करने की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में होली के खास मौके पर रणबीर कपूर ने फैंस को गुड न्यूज देते हुए 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2 और 3’ कंफर्म कर दिया है. 

ब्रेक के बाद करेंगे 'ब्रह्मास्त्र 2' की शूटिंग 

जानकारी के मुताबिक एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' 2 और 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. इससे पहले वह अपनी बेटी राहा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे और एक ब्रेक लेंगे. जिसको लेकर रणबीर ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा 'ब्रह्मास्त्र 2 और 3' बन रही है और अयान मुखर्जी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं'' साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी 2023 के अंत तक या 2024 की शुरुआत तक शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग है. 

फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे रणबीर

बता दें कि रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र' के सीक्वल से पहले संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग पूरी करेंगे. इस फिल्म में उनके साथ अपोजिट लीड एक्ट्रेस के तौर पर रश्मिका मंदाना होगी. इसके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी एक जरूरी रोल प्ले करते नज़र आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट 

एक्टर रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल उनकी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' कल यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी. बता दें कि रणबीर और श्रद्धा ने पहली बार इस फिल्म से स्क्रीन शेयर की है. इसके अलावा वह 'ब्रह्मास्त्र 2 और 3' के साथ ही  'एनिमल' में भी जल्द नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़