'सरबजीत' के लिए ऐश्वर्या राय को मिले सारे अवॉर्ड्स, पहली बार सामने आया रणदीप हुड्डा का दुख

रणदीप हुड्डा को उनकी जबरदस्त अदाकारी के लिए जाना जाता है. वहीं, इस बार एक्टर ने अपनी फिल्म 'सरबजीत' में उन्हें सम्मानित न किए जाने को लेकर अपनी फीलिंग्स बयां की हैं. एक्टर ने इस फिल्म के लिए सारे अवॉर्ड्स ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने नाम कर लिए थे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 3, 2024, 04:34 PM IST
    • ऐश्वर्या ने जीत लिए थे सारे अवॉर्ड्स
    • रणदीप हुड्डा ने की पहली बार बात
'सरबजीत' के लिए ऐश्वर्या राय को मिले सारे अवॉर्ड्स, पहली बार सामने आया रणदीप हुड्डा का दुख

नई दिल्ली: एक्टर रणदीप हुड्डा को इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक माने जाते हैं जो अपने किरदारों में ढलने के लिए कोई भी एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटते. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'स्वातंत्र्य वी सावरकर' के लिए उन्होंने 26 किलो वजन घटाया है. ऐसा ही कुछ वह 2016 में रिलीज की गई फिल्म 'सरबजीत' के लिए भी कर चुके हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनकी बहन का किरदार निभाया था.

रणदीप और ऐश्वर्या को मिली तारीफें

फिल्म के लिए ररणदीप और ऐश्वर्या को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब तारीफें मिलीं. अब रणदीप ने फिर से अपनी इस फिल्म को लेकर बात की है. दरअसल, 'सरबजीत' के लिए ऐश्वर्या को अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया था, जबकि रणदीप को कोई अवॉर्ड नहीं मिला था. अब सिद्धार्थ कानन ने एक इंटरव्यू के दौरान रणदीप से पूछा कि  'सरबजीत' में अवॉर्ड के लिए उनका नहीं, बल्क ऐश्वर्या का नाम दिया गया तो इस पर क्या उन्हें दुख हुआ?

रणदीप ने कही दिल की बात

रणदीप ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'पहली बात तो एक कलाकार के तौर पर अवॉर्ड के आधार पर अपनी कीमत आंकने से ज्यादा फायदा नहीं होता. आपके साथी आपकी तारीफ कर दें उतना ही बहुत है.' एक्टर ने आगे कहा, 'ऐश्वर्या अवॉर्ड जीतीं मुझे इस बात की बहुत खुशी है, बेशक मैं नहीं जीत पाया. अगर मैं कहता हूं कि मैं ज्यादा काबिल था तो यह बात बेमतलब होगी. लोगों ने यह बात बोल दी मेरे लिए यही मेरी जीत है.'

रणदीप के लगा था बुरा

रणदीप ने आगे कहा, 'मैं ऐसी बातें नहीं करता, क्योंकि ऐसा लगता है कि अंगूर खट्टे है. क्या मुझे बुरा लगा? तो इसका जवाब है कि हां, मुझे बुरा लगा, लेकिन जिंदगी यहीं खत्म नहीं हो जाती. हम आगे बढ़ते रहते हैं.' अब एक्टर का ये बयान उनके चाहने वालों के बीच सोशल मीडिया पर काफी वाायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा फिर करेगी अपनी कुकिंग से इम्प्रेस, वनराज लेगा बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़