करण जौहर की फिल्म The Bull से पीछे हटे सलमान खान? इस वजह से एक्टर ने लिया फैसला

The Bull: सलमान खान और करण जौहर पूरे 25 साल बाद फिर से एक साथ काम करने वाले थे. मगर अब खबर आ रही है कि एक्टर ने फिल्म 'बुल' से में साथ काम करने वाले थे लेकिन इसकी शूटिंग में लगातार देरी के कारण सलमान खान ने अपने पैर पीछे खींच लिए हैं.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 30, 2024, 10:17 PM IST
    • करण जौहर की फिल्म 'बुल' से पीछे हटे सलमान खान?
    • 25 साल बाद जमने वाली थी करण और सलमान की जोड़ी
करण जौहर की फिल्म The Bull से पीछे हटे सलमान खान? इस वजह से एक्टर ने लिया फैसला

नई दिल्ली: The Bull: बीते साल 2023 से सलमान खान की फिल्म 'द बुल' सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले थे. दोनों लगभग 25 साल के बाद किसी फिल्म के जरिए साथ में काम करने वाले थे, लेकिन अब खबरें आ रही है कि सलमान ने खुद को इस प्रोजेक्ट से बाहर कर लिया है.

सलमान ने फिल्म से खींचे पैर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'द बुल' का प्रोडक्शन पहले नवंबर 2023 में शुरू होना था, लेकिन उसे आगे बढ़ा दिया गया. अब इसे मई तक आगे कर दिया गया है. ऐसे में सलमान ने भी अब इससे किनारा कर लिया है.

नए प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगे शुरू

 बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और करण जौहर के बीच काफी लंबी बातचीत हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने सलमान से जुलाई तक का समय मांगा, जिसके बाद सलमान ने साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस के साथ अपने प्रोजेक्ट्स को प्राथमिकता दी है.

कब रिलीज होगी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म?

एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान खान की अगली फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा है. यह फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली. हालांकि, अभी तक फिल्म का टाइटल या इससे जुड़ी कोई ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- Srikanth: इस चर्चित उद्योगपति की बायोपिक में नजर आएंगे राजकुमार राव, जानें कब होगी रिलीज फिल्म?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़