Farzi 2: 'फर्जी' नोटो की स्मगलिंग कर फिर दिल जीतने को तैयार Shahid Kapoor, जानें कब और कहां रिलीज होगा सीजन 2

Farzi 2: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की सीरीज फ़र्ज़ी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी थी. इस सीरीज से एक्टर ने ओटीटी डेब्यू किया था. अब हाल में ही एक्टर ने सीरीज के पार्ट 2 को कन्फर्म कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 12, 2023, 01:38 PM IST
  • शाहिद कपूर ने किया Farzi 2 का ऐलान
  • सीजन 1 दर्शकों को आया था बेहद पसंद
Farzi 2: 'फर्जी' नोटो की स्मगलिंग कर फिर दिल जीतने को तैयार Shahid Kapoor, जानें कब और कहां रिलीज होगा सीजन 2

नई दिल्ली: Farzi 2: शाहिद कपूर की सीरीज ‘फर्जी’ को फैंस ने बहुत पसंद किया था. पहला सीज़न ऐसी जगह खत्म होता है, जहां से आगे की कहानी जानने के लिए लोग बेसब्र हुए जा रहे हैं. सीरीज में साउथ एक्टर विजय सेतुपति एक पुलिस वाले के किरदार में दिखे थे, जबकि शाहिद कपूर ने ऐसे नोट स्मगलर का रोल प्ले किया था, जिसने देख हर कोई हक्का बक्का रह गया था. 

फरवरी 2023 में रिलीज हुई थी सीरीज

शाहिद कपूर की फ़र्ज़ी 10 फरवरी, 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी. इसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी पसंद किया था. राज और डीके द्वारा निर्देशित, सीरीज में शाहिद और विजय सेतुपति के अलावा के के मेनन, राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा दिखे थे. वहीं फैंस इस सीरीज के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

शाहिद कपूर का बड़ा ऐलान

हाल ही में एक इंटरव्यू में सीरीज में सनी का किरदार निभाने वाले शाहिद कपूर ने बड़ा बयान दिया है. शाहिद ने कहा कि फ़र्ज़ी का दूसरा सीज़न जल्द आएगा. एक्टर ने फिर अपनी बात को संभालते हुए कहा कि 'मेरा मतलब है, सीरीज को अमेजिंग रिएक्शन मिला था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

फ़र्ज़ी 2 होगी, और अगर कुछ और भी हो जो मुझे पसंद है, मैं करूंगा, लेकिन अभी तक, मैंने ओटीटी के लिए किसी भी चीज के लिए हां नहीं कहा है. इस साल मेरी दो रिलीज थीं, इसलिए मैं अब थिएटर के लिए काम कर रहा हूं. लेकिन फर्जी 2 बिल्कुल बनेगी.'

इन फिल्मों में दिखेंगे शाहिद कपूर

वर्क फ्रंट की बात करें तो  शाहिद कपूर कृति सेनन के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. शाहिद-कृति की फिल्म 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और इसमें वेटरन एक्टर धर्मेंद्र भी नजर आएंगें. दिलचस्प बात ये है इस फिल्म में शाहिद और कृति की जोड़ी पहली बार रोमांस करती दिखने वाली है.

ये भी पढ़ें- आरव को अक्षय कुमार की फिल्में नहीं हैं पसंद, एक्टर बोले- 'बेटा मेरी मूवी देखना तक नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़