शालीन भनोट की एक्स वाइफ ने रचाई मेहंदी, मंगेतर को सरेआम किया Kiss

Dalljeet Kaur Mehendi Pics: 2015 से शालीन भनोट से अलग रह रहीं दलजीत कौर अब दोबारा शादी करने जा रही हैं. वो निखिल पटेल से दूसरी शादी करेंगी. दोनों की ही यह दूसरी शादी होगी. इस खास मौके पर दलजीत अपने दोस्तों के संग मस्ती करती दिखाई दीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 04:04 PM IST
  • दलजीत कौर ने रचाई मेंहदी
  • जल्द करेंगी विदेश का रुख
शालीन भनोट की एक्स वाइफ ने रचाई मेहंदी, मंगेतर को सरेआम किया Kiss

Dalljeet Kaur Wedding: शालीन भनोट से तलाक लेने के बाद दलजीत कौर की जिंदगी मेंबहार आने वाली है. अब वो दूसरी शादी करने जा रही हैं. दलजीत कौर ने इस बार निखिल पटेल को अपने मंगेतर के रूप में चुना है. एक्ट्रेस ने अपने हाथों में निखिल के नाम की मेहंदी रचा ली है. दलजती के प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इन तस्वीरों में वो अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

घरेलू हिंसा के आरोप

बता दें कि दलजीत कौर ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी. समय के साथ प्यार उड़न छू हो गया और दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाए और साल 2015 में शालीन से तलाक ले लिया. वहीं निखिल से दलजीत की मुलाकात एक फंक्शन के दौरान हुई. निखिल की भी ये दूसरी शादी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

बेटा-बेटी के साथ दिखे

निखिल पटेल की एक्स वाइफ से दो बेटियां हैं. एक बेटी उनके साथ रहतीहैं और दूसरी उनकी पूर्व पत्नी के साथ. निखिल विदेश में रहते हैं और दलजीत भी शादी के बाद विदेश सेटल हो जाएंगी हालांकि काम के सिलसिले में मुंबई आना-जाना लगा रहेगा. बता दें कि दलजीत कौर का एक बेटा जेडन है. दोनों पीले रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करते दिखे.

दलजीत कौर हुईं रोमांटिक

दलजीत कौर और निखिल अपने प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान kiss करते दिखे. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में यूजर्स दलजीत से बार-बार पूछ रहे हैं कि शालीन भनोट भी शादी में नजर आएंगे या नहीं. दलजीत अपनी जिंदगी की दूसरी पारी शुरू करने जा रही हैं. ऐसे में जीवन के इस सफर के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

इसे भी पढ़ें:  अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़