अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट

अलाना पांडे की शादी में कजिन अहान पांडे ने शाहरुख खान के सामने उनके गाने पर जमकर डांस किया. अहान के डांस का यह वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. डांस को देखकर पास खड़े किंग खान ने भी अपना रिएक्शन दिया.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2023, 05:41 PM IST
  • अलाना पांडे और आइवर मैक्री की हुई शादी
  • बहन की शादी में जमकर नाचे अहान पांडे
अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने बीते दिन अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्री के साथ शादी की. उनकी शादी में घरवालों समेत शाहरुख खान और गौरी खान जैसे कई बड़े सितारे भी शामिल हुए. कजिन की शादी में अनन्या और चंकी पांडे के साथ भाई अहान पांडे भी झूमते हुए नजर आए. बता दें कि अहान ने शादी में शाहरुख खान के एक गाने पर जमकर डांस किया. डांस को देखकर पास खड़े किंग खान ने भी अपना रिएक्शन दिया.  

शाहरुख के गाने पर झूमे अहान 
वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान अहान ने अपने डांस परफॉर्मेंस से कजिन अलाना की शादी में चार चांद लगाए. खास बात ये है कि उन्होंने शाहरुख खान के सामने उनकी फिल्म के एक गाने पर जमकर डांस किया. उनका ये डांस देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. साथ ही इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अहान पांडे, करण मेहता के साथ फिल्म यस बॉस के गाने 'आई एम द बेस्ट' पर डांस कर रहे हैं. 

अहान के डांस पर शाहरुख का रिएक्शन 

अहान को अपनी फिल्म के गाने पर डांस करता देख पास खड़े शाहरुख खान भी स्माइल करते नजर आए. बता दें कि शाहरूख मेहमानों के बीच गौरी खान के साथ अहान का डांस देख रहे थे. वायरल वीडियो में अहान पांडे और करण मेहता को व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं, शाहरुख खान ब्लैक आउटफिट में तो उनकी पत्नी गौरी खान ग्रीन ड्रेस में दिख रही हैं. इस वीडियो पर किंग खान के साथ ही यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है. 

अलाना और आइवर की शादी

अलाना पांडे और आइवर बीते दिन 16 मार्च को मुंबई में शादी के बंधन में बंधे. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. बता दें कि आइवर अमेरिकी फिल्म मेकर हैं और वह अलाना के साथ लॉस एंजिल्स में लिव इन में रहते थे. दोनों का एक यूट्यूब चैनल भी है. 

ये भी पढ़े- 'द नाइट मैनेजर' देख टॉम हिडलेस्टन ने आदित्य रॉय कपूर को किया कॉल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़