Shilpa Shetty ने एक्ट्रेसेस को दी ये बड़ी सलाह, बोलीं- 'आज भी समाज कही न कहीं पुरुष...'

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज पुलिस फोर्स में नजर आने वाली हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने भारतीय अभिनेत्रियों के किरदारों को लेकर बड़ी बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2024, 11:22 AM IST
  • इंडियन पुलिस फोर्स में शिल्पा शेट्टी का दिखेगा धांसू अंदाज
  • फिल्मों में एक्ट्रेसेस के रोल को लेकर अभिनेत्री ने दी सलाह
Shilpa Shetty ने एक्ट्रेसेस को दी ये बड़ी सलाह, बोलीं- 'आज भी समाज कही न कहीं पुरुष...'

नई दिल्ली:Shilpa Shetty: रोहित शेट्टी की नई वेब सीरीज में पुलिस के रोल में नजर आने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों चर्चा में हैं. सीरीज में शिल्पा एक्शन करती नजर आएंगी. 'इंडियन पुलिस फोर्स' का दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि वे चाहती है कि भारतीय अभिनेत्रियां गैल गैडोट जैसे किरदार निभाएं.

शिल्पा ने रखी राय

शिल्पा शेट्टी ने हाल में ही मीडिया से बात की है. एक्ट्रेस ने कहा कि हॉलीवुड की तुलना में हिंदी सिनेमा में महिला एक्शन फिल्मों की बहुत ज्यादा कमी है. हालांकि शिल्पा को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस चीज में भी बदलाव आएगा. दर्शक भी स्क्रीन पर अभिनेत्रियों को एक्शन करते देखेंगे और सीटियां, तालियां बजाएंगे.

क्या बोलीं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ' बजट के कारण है कि हम यहां महिला एक्शन फिल्में नहीं बनाते. हम अभी भी पुरुष-प्रधान समाज में जी रहे हैं. मैं चाहती हूं कि भारत में अभिनेत्री गैल गैडोट और स्कारलेट जोहानसन जैसे किरदार निभा पाएं, उन्हें भी मौका मिले.  मैं लॉन्ग किस गुड नाइट जैसी फिल्म करना पसंद करूंगा. इसमें गीना डेविस शानदार लगी थी. 

इस किरदार में दिखेंगी शिल्पा

शिल्पा शेट्टी 'इंडियन पुलिस फोर्स' में पुलिस अधिकारी तारा शेट्टी के किरदार में नजर आने वाली हैं. यह वेब सीरीज रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का अगला पार्ट है, जिसका सफर साल 2011 फिल्म 'सिंघम' से शुरू हुआ था. सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी सीरीज महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

इसे भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़