रश्मिका मंदाना संग सगाई पर विजय देवरकोंडा ने दिया रिएक्शन, शादी को लेकर कही ये बात

vijay deverakonda on engagement with rashmika: सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंड और रश्मिका मंदाना की सगाई की खबरें वायरल हो रही है. वहीं विजय ने अपनी सगाई और शादी पर रिएक्शन दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 09:05 PM IST
  • रश्मिका मंदाना संग सगाई पर एक्टर ने दिया रिएक्शन
  • शादी को लेकर विजय देवरकोंडा ने कही ये बात
रश्मिका मंदाना संग सगाई पर विजय देवरकोंडा ने दिया रिएक्शन, शादी को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:  साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया में चल रही अफवाह के अनुसार दोनों स्टार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कपल की फोटो वायरल रहती है. वहीं कुछ समय पहले दोनों की सगाई की खबरें सामने आई थी. अब इस खबर पर विजय ने अपना रिेक्शन दिया है. 

विजय ने किया खारिज 
रश्मिका संग डेटिंग की खबरों को विजय ने खारिज कर दिया है. एक्टर ने कहा कि वह न तो सगाई कर रहे हैं न ही फरवरी में शादी कर रहे हैं. विजय ने आगे कहा मुझे ऐसा लगता है कि मीडिया चाहता है कि मैं हर दो साल में शादी कर लू. मैं हर साल यह अफवाह सुनता हूं. मीडिया बस मेरी शादी का इंतजार कर रही है. 

टीम ने तोड़ी थी चुप्पी 
रश्मिका और विजय की सगाई की खबरों के बीच कुछ समय पहले एक्टर की टीम ने सगाई की इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि सगाई की खबरों को गलत बताया है.  इसके बाद से भी दोनों की सगाई की खबरों पर विराम लग गया. 

लंबे समय कर रहे हैं डेट 
काफी समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों स्टार एक दूसरे को चोरी-छिपे डेट कर रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'गीता गोविंद' की शूटिंग के दौरान हुई थी. कहा जाता है कि इस फिल्म के दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे. दोनों कई मौके पर एक साथ नजर आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Animal: रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं था रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़