YRKKH Upcoming Twist: अभिनव सुन लेगा अक्षरा और अभिमन्यु की बातें, शो में आएगा ये ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. देव घरवालों को मुस्कान की प्राइवेट वीडियो भेज देगा. कायरव और अभिमन्यु मिलकर मुस्कान के वीडियो का सच सामने लाते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2023, 01:26 PM IST
  • कायरव करेगा मुस्कान की मदद
  • अक्षरा-अभिनव के रिश्ते में आएगा ट्विस्ट
YRKKH Upcoming Twist: अभिनव सुन लेगा अक्षरा और अभिमन्यु की बातें, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अभिनव एक बार फिर अक्षरा और अभिमन्यु को साथ में देख लेता है. अभिनव पास जाकर अभिमन्यु और अक्षरा की बाते सुनने की कोशिश करेगा. जब उसे पता चलेगा कि अक्षरा, अभिमन्यु से क्या बोल रही है उसे बहुत हैरानी होगी.

मुस्कान से सवाल करेगी सुरेखा 
पिछल एपिसोड में देखने को मिलता है कि पैसे न मिलने पर देव सबको मुस्कान का प्राइवेट वीडियो भेज देता है. आज के एपिसोड में मुस्कान और देव का वीडियो देख सबके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. सुरेखा मुस्कान को खरी खोटी सुनाएगी. वह बोलेंगी की हमारा कायरव तुम्हारे पीछे पागलों की तरह भाग रहा है. हम उदयपुर से यहां तुम्हारी और कायरव की शादी कराने आए हैं. तुम पीछे से ये सब कर रही हो. मुस्कान अपनी बात रखने की कोशिश करती है लेकिन सुरेखा उसे कुछ बोलने नहीं देती. 

मिमी करेगी मुस्कान से बात 
इन सब ड्रामे के बीच अक्षरा मुस्कान का साथ देगी. वहीं मिमी भड़क जाएगी. मिमी बोलेगी कि हमारी होने वाली बहू ने वादा किया था वह हमारे घर की इज्जत पर कोई आंच नहीं आने देगी. लेकिन उसने ये वादा तोड़ दिया. हमें मुस्कान से यही शिकायत है जब हमने उसे कायरव के बारे में सबकुछ बता दिया. उसने हमें अपने बारे में कुछ क्यों नहीं बताया. दूसरी तरफ अभिनव अपनी बहन को डिफेंड करने में बिजी हो जाएगा. इस घटना के दौरान अभिमन्यु और कायरव नजर नहीं आते हैं. 

सामने आएगा सच 
कुछ समय बाद सबको एहसास होगा कि कायरव कहीं चला गया है ऐसे में सभी लोग परेशान हो जाएंगे. अभिनव गुस्सा हो जाएगा वह अक्षरा से लड़ने लगा. साले साहब मुस्कान की बात बिना सुने चल गए. मुझे दोनों के रिश्ते के लिए हां बोलना ही नहीं चाहिए था. अभिमन्यु की आवाज आती है तो बोलता है कायरव कहीं नहीं जा रहा है वह तुम्हारी दोस्त के भाई को लाने गया था. तभी कायरव देव को लेकर आएगा. देव धमकाएगा और सबको सच बताने के लिए बोलेगा. देव सबको सच बता देगा. वह बोलता है कि मैंने ये सब मुस्कान को फंसाने के लिए किया था. मैं पैसों के लिए उसे ब्लैकमेल कर रहा था. 

अक्षरा और अभिमन्यु की बात सुनेगा अभिनव 
अभिनव अक्षरा और अभिमन्यु के बीच की बात सुन लेगा.  अभिमन्यु अभीर को सच बताने की जिद करता है. वह अक्षरा से बात करता है लेकिन अक्षरा उसे ऐसा करने से मना कर देगी. 

इसे भी पढ़ें:   'आदिपुरुष' के बाद शाहिद कपूर से इश्क फरमाएंगी कृति सेनन, फिल्म की रिलीज डेट हुई आउट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़