YRKKH Upcoming Twist: अभीर को पता चला अभिनव का सच, कहानी में आएगा ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अभीर को अभिनव की सच्चाई का पता चल जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2023, 04:37 PM IST
  • अभीर के सामने आया सच
  • क्या अभिनव से दूर होगा अभीर
YRKKH Upcoming Twist: अभीर को पता चला अभिनव का सच, कहानी में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कहानी में नया मोड़ देखने को मिला रहा है. अभीर को पता चल चुका है कि अभिनव उसका असली पिता नहीं है. ऐसे में शो में आने वाले एपिसोड में धमाल और ट्वीस्ट देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

अभीर के सामने आया सच 
अभीर के दिल की सर्जरी हुई है. ऐसे में किसी भी तरह का स्ट्रेस उसके लिए अच्छा नहीं होगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा बताएगी कि अभीर को बता चल चुका है कि अभिनव उसका असली पिता नहीं है. लेकिन उसे ये नहीं पता कि उसका असली पिता कौन है. अभीर को जैसे ही सच पता चला है वह खुद को कमरे में बंद कर लेगा. वह खुद से बात करते हुए कहता है कि मम्मी पापा ने उससे ये बात इतने सालों तक छिपाई है. अभीर सोचेगा कि उसका असली पिता कौन है? 

अक्षरा के मन में होगा डर 
अक्षरा के मन में ये डर कि अभिमन्यु ने अगर अभीर को ये सच्चाई बता दी कि उसका पिता अभिमन्यु ही है तो होगा. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या अभीर गुस्से में अभिमन्यु के साथ चलने के लिए राजी न हो जाए. आने वाले एपिसोड में कहानी और उलझने वाली है. 

बिरला हाउस में आएगा ट्विस्ट 
अभिमन्यु अगर अभीर को अपने साथ लेकर बिरला हाउस आता है तो फिर रूही और आरोही का क्या रिएक्शन होगा. रूही अभीर को पसंद नहीं करती है. क्या अभीर की वजह से अभिमन्यु और रूही का रिश्ता टूट जाएगा.

इसे भी पढ़ें:   किसी ने 50 तो किसी ने 60 की उम्र में की शादी, इन बॉलीवुड स्टार्स को उम्र के इस पड़ाव में मिला सच्चा प्यार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़