किसी ने 50 तो किसी ने 60 की उम्र में की शादी, इन बॉलीवुड स्टार्स को उम्र के इस पड़ाव में मिला सच्चा प्यार

Bollywood Celebrities Who Married In 50s and 60s Age: हर किसी के जीवन में प्यार का एहसास जरूर होता है. कुछ को शुरुआत में सच्चा प्यार मिल जाता है तो कुछ लोगों को सच्चे प्यार का इंतजार काफी लंबे समय तक करना पड़ता है. आज हम इस लेख में उन स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने 50-60 की उम्र के बाद शादी की है.

Written by - Shilpa | Last Updated : May 27, 2023, 01:43 PM IST
  • इन बॉलीवुड स्टार्स ने रचाई 60 की उम्र में शादी
  • आशीष से लेकर नीना गुप्ता का नाम है शामिल
किसी ने 50 तो किसी ने 60 की उम्र में की शादी, इन बॉलीवुड स्टार्स को उम्र के इस पड़ाव में मिला सच्चा प्यार

नई दिल्ली Bollywood Celebrities Who Married In 50s and 60s Age: किसी ने कहा कि प्यार की न कोई उम्र होती है और न ही कोई सीमा. प्यार एक ऐसा रोग है जो कब-कैसे और किसे हो जाए कह पाना मुश्किल है. आज हम इस लेख में बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात करें जिन्होंने 50 से 60 साल की उम्र में शादी की है. इन सेलेब्स को उम्र के इस पड़ाव में सच्चा प्यार मिला है. 

आशीष विद्यार्थी 
बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में शादी कर फैंस को हैरान कर दिया. आशीष विद्यार्थी ने 57 साल की उम्र में रुपाली बरुआ से दूसरी शादी की है. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. 

नीना गुप्ता 
नीना गुप्ता की लव लाइफ से कोई भी अनजान नहीं है. नीना का पॉपुलर  क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग अफेयर रहा है. एक्ट्रेस बिना शदी की 36 साल की उम्र में मां बनी थी. इसके बाद उन्होंने बेटी की परवरिश अकेले की थी. बता दे कि कुछ साल पहले एक्ट्रेस ने 49 की उम्र में शादी की है. नीना ने दिल्ली के विवेक मेहरा संग साल 2008 में शादी की है. दोनों की पहली मुलाकात साल 2002 में फ्लाइट में हुई थी. 

प्रकाश राज 
साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों के विलेन प्रकाश राज अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने में कामयाब हुई है. एक्टर ने भी 50 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाई. उन्होंने अपने 14 साल छोटी पोनी वर्मा के साथ दूसरी बार सात फेरे लिए हैं. 

कबीर बेदी 
कबीर बेदी के जीवन में प्यार ने कई बार दस्तक दी है, लेकिन उन्हें उनका सच्चा प्यार 70 साल की उम्र में मिला. साल 2016 में एक्टर ने 70 साल की उम्र में परवीन से चौथी शादी रचाई. 

संजय दत्त 
संजय दत्त की पर्सनल लाइफ कई उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. संजय दत्ता को भी उनका सच्चा प्यार 48 साल की उम्र में मिला. उन्होंने अपने से 20 साल छोटी मान्यता दत्त से शादी की. आज कपल खुशहाल जीवन जी रहे हैं. 

उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला मातोंडकर ने 42 साल की उम्र में कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर के साथ शादी की है. उनकी शादी की खबर से सबको हैरान कर दिया था. 

सुहासिनी मुले 
 सुहानिसी मुले ने 60 साल की उम्र में अपने लव अतुल गुर्तू से शादी की है. उन्होंने  60 साल की उम्र में 16 जनवरी 2011 अतुल गुर्तू से शादी की है. बता दें कि सुहासिनी की यह पहली शादी है लेकिन अतुल की यह दूसरी शादी है. 

इसे भी पढ़ें:   60 का नहीं 57 का हूं, दूसरी शादी पर बोले आशीष विद्यार्थी- उम्र मायने नहीं रखती 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़