UP Road Accident: शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, गंगा स्नान करने जा रहे 12 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत

Shahjahanpur Road Accident: यूपी के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गुई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गुए. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 25, 2024, 02:27 PM IST
UP Road Accident: शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, गंगा स्नान करने जा रहे 12 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली, Shahjahanpur Road Accident: यूपी के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो हुई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज और मामले की जांच में जुट गई, वहीं सीएम योगी ने हादसे पर गहरा दुःख जताया है.

यहां हुआ हादसा...
बता दें कि शाहजहांपुर के थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव दमगड़ा से एक ऑटो में सवार होकर करीब 12 श्रद्धालु पौष पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान करने जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. यह हादसा बृहस्पतिवार सुबह करीब 10:30 बजे अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर हुआ है. 

मौके पर ही तोड़ा दम...
शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसे में मरने वालों की संख्यां 12 बताई जा रही है. इनमें तीन महिलाएं, एक बच्चा और आठ पुरुष शामिल हैं. हादसा थाना सेहरा मऊ दक्षिणी के इलाके में हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक सभी मृतक मदनापुर क्षेत्र के धम गड़ा गांव के रहने वाले बताएं जा रहे हैं.

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालाक मौके से फरार हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक स्थानियों लोगों ने करीब 10 किलोमीटर तक उसका पीछा कर पड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस ने सभी मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

सीएम योगी ने जताया दुःख 
हादसे इतना भयंकर था कि इसकी गूंज लखनऊ तक पहुंच गई. सीएम योगी ने हादसा में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. वहीं अधिकारियों को मौके पर घायलों को उपचार के निर्देश जारी कर जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना की है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़