बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग...बहुत खास है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने वालों की लिस्ट

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: दिलचस्प बात यह है कि मार्च की शुरुआत में जामनगर में होने वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कई अंतरराष्ट्रीय मेहमानों के भी शामिल होने की उम्मीद है. इस सूची में मेटा के CEO मार्क जुकरबर्ग, मॉर्गन स्टेनली के CEO टेड पिक, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स भी शामिल हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 22, 2024, 01:00 PM IST
  • डोनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी आएंगी
  • बैंक ऑफ अमेरिका के अध्यक्ष भी आ सकते हैं
बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग...बहुत खास है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने वालों की लिस्ट

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी नजदीक है. प्री वेडिंग कार्यक्रम 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होगा. समारोह पारंपरिक होगा लेकिन इसके भव्य तरीके से होने की उम्मीद है. अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे.

दिलचस्प बात यह है कि मार्च की शुरुआत में जामनगर में होने वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कई अंतरराष्ट्रीय मेहमानों के भी शामिल होने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस सूची में मेटा के CEO मार्क जुकरबर्ग, मॉर्गन स्टेनली के CEO टेड पिक, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, डिज्नी के CEO बॉब इगर, ब्लैकरॉक के CEO लैरी फिंक, एडनॉक के CEO सुल्तान अहमद अल जाबेर और EL रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड सहित अन्य शामिल हैं.

लंबी है लिस्ट, इवांका ट्रंप भी आएंगी
अन्य लोगों में बैंक ऑफ अमेरिका के अध्यक्ष ब्रायन थॉमस मोयनिहान, ब्लैकस्टोन के अध्यक्ष स्टीफन श्वार्जमैन, इवांका ट्रंप, कतर प्रीमियर मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी, तकनीकी निवेशक यूरी मिलनर और Adobe के CEO शांतनु नारायण, लूपा सिस्टम्स के CEO जेम्स मर्डोक, हिलहाउस कैपिटल के संस्थापक झांग लेई, BP के मुख्य कार्यकारी मरे औचिनक्लॉस, एक्सोर के CEO जॉन एल्कैन शामिल हैं.

इसके अलावा सिस्को के पूर्व अध्यक्ष जॉन चेम्बर्स, ब्रुकफील्ड एसेट मैनेजमेंट के CEO ब्रूस फ्लैट, मैक्सिकन बिजनेस मैग्नेट कार्लोस स्लिम, ब्रिजवाटर एसोसिएट्स के संस्थापक रे डेलियो, और बर्कशायर हैथवे के बीमा संचालन के उपाध्यक्ष अजीत जैन भी सेलिब्रेशन में शामिल हो सकते हैं.

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में मेहमानों को भारतीय संस्कृति की सुंदरता का अनुभव मिलेगा. उन्हें गुजरात के कच्छ और लालपुर की महिला कारीगरों द्वारा बनाए गए पारंपरिक स्कार्फ दिए जाएंगे.

रिलायंस फाउंडेशन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें गुजरात की महिलाओं को अनंत और राधिका के विवाह समारोहों के लिए बंधनी स्कार्फ तैयार करते देखा जा सकता है.

क्लिप में, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी को भी कारीगरों से मिलते और उनकी कड़ी मेहनत को देखकर खुशी व्यक्त करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि अनंत और राधिका ने जनवरी 2023 में मुंबई में अपने निवास एंटीलिया में एक पारंपरिक समारोह में सगाई की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़