चंद्रबाबू की गिरफ्तारी के खिलाफ आंध्र में प्रदर्शन जारी, रजनीकांत ने किया बेटे को फोन

 मेगा स्टार रजनीकांत ने चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश को बुधवार को फोन किया. चंद्रबाबू को महान दोस्त और योद्धा बताते हुए रजनीकांत ने उनका हालचाल पूछा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2023, 07:51 PM IST
  • आज भी जारी रहा प्रदर्शन.
  • रजनीकांत ने बेटे को किया फोन.
चंद्रबाबू की गिरफ्तारी के खिलाफ आंध्र में प्रदर्शन जारी, रजनीकांत ने किया बेटे को फोन

अमरावती. आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के खिलाफ राज्य में प्रदर्शन जारी है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने लगातार पांचवें दिन गिरफ्तारी की निंदा करने की और रिहाई की मांग करने के लिए सड़कों पर उतरे.

क्रमिक भूख हड़ताल का नेतृत्व कर रहीं पूर्व विधायक सुगुनम्मा ने आरोप लगाया कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के कारण नायडू को निशाना बना रही है. वहीं विरोध प्रदर्शन के कारण कुछ जिलों में तनाव पैदा हो गया क्योंकि पुलिस ने धारा 144 का उल्लंघन करने वाले प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया.

आंध्र प्रदेश HC याचिका पर लगाई रोक
इस बीच आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने CID की उस याचिका पर 18 सितंबर तक रोक लगा दी जिसमें  चंद्रबाबू नायडू को हिरासत में लेने की मांग की गई थी. दरअसल हाईकोर्ट ने नायडू की उस याचिका पर सुनवाई कर रहा है जिसमें उनके खिलाफ FIR को रद्द करने की मांग की गई है. 

रजनीकांत ने फोनकर बताया 'महान दोस्त'
वहीं मेगा स्टार रजनीकांत ने चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश को बुधवार को फोन किया. चंद्रबाबू को महान दोस्त और योद्धा बताते हुए रजनीकांत ने उनका हालचाल पूछा. रजनीकांत ने कहा कि उनका दोस्त कभी कुछ गलत नहीं करेगा. लोकेश से यह भी कहा कि नायडू के द्वारा किया गया विकास और अच्छा काम उनकी रक्षा करेगा. 

ये भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: चीन को पछाड़ने की तैयारी, 90 प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़