Jammu and Kashmir के डोडा में गहरी खाई में गिरी बस, 38 यात्रियों की मौत

Doda Accident : हादसे में कम से कम 38 लोगों की मौत की आशंका है. मरने वालों की तादात बढ़ भी सकती है.  जबकि कई अन्‍य घायल हैं. खाई करीब 250 मीटर गहरी और खड़ी थी. 

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : Nov 16, 2023, 10:59 AM IST
  • जम्मू-कश्मीर डोडा में हादसा हुआ है
  • यात्रियों से भरी बस खड़ी खाई में गिर पड़ी
Jammu and Kashmir के डोडा में गहरी खाई में गिरी बस, 38 यात्रियों की मौत

नई दिल्ली: Doda Accident : जम्मू एडं कश्मीर में बड़े हादसे की खबर आई है. डोडा जिले में यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई है. हादसे में कम से कम 38 लोगों के मारे जाने की खबर है. जबकि कई अन्‍य घायल हैं. बताया जा रहा है कि बस किश्तवाड़ से जम्मू जा रही थी. वहीं खाई की गहराई 250-300 मीटर बताई जा रही है. 

रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद है. घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया जा रहा है. जम्मू संभागीय आयुक्त रमेश कुमार ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है और कुछ शव मिले हैं. 

कैसे हुआ हादसा
अधिकारियों ने बताया कि बस की पंजीकरण संख्या जेके02सीएन-6555 है. बस में लगभग 40 यात्री थे. यह बस बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर त्रुंगल-अस्सार के पास सड़क से फिसल गई और 300 फुट नीचे खाई में गिर गई.  आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि डोडा जिले के असेर में यात्री बस का चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और बस गहरी खाई में गिर गई.हादसे में अब तक 38 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि कई अन्‍य घायल हैं. सूत्रों ने कहा, “सुरक्षा बल और नागरिक राहत एवं बचाव अभियान चला रहे हैं. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.”

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तानी पूर्व ऑलराउंडर रज्जाक ने मांगी माफी, बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की थी अभद्र टिप्पणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़