पाकिस्तानी पूर्व ऑलराउंडर रज्जाक ने मांगी माफी, बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की थी अभद्र टिप्पणी

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पर किए अपने अभद्र टिप्पणी को लेकर झमा मांगी है. रज्जाक ने कहा कि वह अपनी उस अभद्र टिप्पणी को लेकर बहुत शर्मिंदा हैं और माफी मांगते हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Nov 15, 2023, 12:55 PM IST
  • 'अपनी टिप्पणी के लिए मैं बहुत शर्मिंदा हूं'
  • रज्जाक ने ऐश्वर्या राय से की थी PCB की तुलना
पाकिस्तानी पूर्व ऑलराउंडर रज्जाक ने मांगी माफी, बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की थी अभद्र टिप्पणी

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पर किए अपने अभद्र टिप्पणी को लेकर झमा मांगी है. रज्जाक ने कहा कि वह अपनी उस अभद्र टिप्पणी को लेकर बहुत शर्मिंदा हैं और माफी मांगते हैं. सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में रज्जा ने कहा कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था. वे एक अलग तरह के उदाहरण का इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन उनकी जुबान फिसलने की वजह से उन्होंने ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया. 

'अपनी टिप्पणी के लिए मैं बहुत शर्मिंदा हूं'
सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए अब्दुल रज्जाक ने कहा, 'मैं कल किए गए अपनी टिप्पणी को लेकर बहुत शर्मिंदा हूं. मुझे इस बात का भली भांति एहसास हुऐ है कि मैंने बहुत बुरे शब्द कहे थे. मैं अपनी इस गलती के लिए आप सभी से मांगी मांगता हूं. कृपया आप सभी मुझे माफ कर दीजिए. मैं अपनी बातों में एक अलग तरह का उदाहरण पेश करना चाहता था लेकिन मेरी जुबान फिसल गई और मैंने ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया.' 

रज्जाक ने ऐश्वर्या राय से की थी PCB की तुलना
दरअसल, अब्दुल रज्जाक ने एक कार्यक्रम में PCB की तुलना ऐश्वर्या राय से करते हुए कहा था कि मैं यहां PCB के इरादे के बारे में बात रहा हूं. जब मैं खेल रहा था तो मुझे पता था कि मेरे कप्तान यूनुस खान हैं, जिनके इरादे काफी नेक हैं. मैंने हमेशा उनसे आत्मविश्वास सीखा और ऊपर वाले की मेहरबानी से मैंने पाकिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन भी किया. 

लेकिन आजकल PCB की नियत और खिलाड़ियों की नियत की बात उठ रही है. तो बता दें कि यहां पाकिस्तान में किसी खिलाड़ी की पॉलिश नहीं की जाती, उसे खुद के दम पर डेवलप किया जाता है. अगर आपको लगता है कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूंगा तो मुझे नेक और गुणवान बच्चे पैदा होंगे, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता है. 

शाहिद अफरीदी ने सुनाई खरी खोटी
अब्दुल रज्जाक अपने इस अभद्र टिप्पणी को लेकर लगातार आलोचनाओं के शिकार होने लगे थे. उन्हें अपने ही देश के कई क्रिकेटरों से खरी खोटी सुननी पड़ी. रज्जाक के इस बयान पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी खेद जताया था. 

ये भी पढ़ेंः Ind vs NZ Live Score: क्या न्यूजीलैंड को नाकों चने चबवाएगी टीम इंडिया, जानें मैच का हर लाइव अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़