Jammu Kashmir: झेलम नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत

Jhelum accident: श्रीनगर के बटवाड़ा में यह घटना हुई है. तलाशी अभियान जारी है. कश्मीर घाटी में पिछले 72 घंटों से भारी बारिश हो रही है, जिससे जेहलम नदी खतरे के निशान के करीब बह रही है. 

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Apr 16, 2024, 11:03 AM IST
  • श्रीनगर की झेलम नदी में नाव पलट गई
  • नाव सवारों में 10 से 12 स्कूली छात्र
Jammu Kashmir: झेलम नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत

Jhelum accident: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की झेलम नदी में 10 से 12 स्कूली छात्रों सहित कई यात्रियों को ले जा रही एक नाव पलट गई. नाव पर सवार कई लोग डूब गए. श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक मुजफ्फर जरगर ने कहा कि मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर में झेलम नदी में एक नाव पलटने से चार लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए.

हादसे में लोगों के लापता होने की खबर है. स्थानीय लोगों के मुताबिक नाव पर कई स्कूली बच्चे सवार थे. यह घटना श्रीनगर के बटवाड़ा जिले के पास हुई. अधिकारियों ने कहा कि तलाशी अभियान जारी है. बता दें कि कश्मीर घाटी में पिछले 72 घंटों से भारी बारिश हो रही है, जिससे जेहलम नदी खतरे के निशान के करीब बह रही है. 

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश के कारण नदी का प्रवाह बहुत अधिक होने के कारण यह घटना हुई. राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) ने बचाव अभियान शुरू कर दिया है.

अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़