Delhi Murder: सीनियर कर रहा था परेशान, 10वीं के तीन छात्रों ने मिलकर 24 बार चाकू घोंपा, दर्दनाक मौत

देश की राजधानी दिल्ली से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक स्कूल में 11वीं के छात्र की उसके ही तीन जूनियर छात्रों ने मिलकर चाकू से करीब 24 बार वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 18, 2024, 10:21 AM IST
Delhi Murder: सीनियर कर रहा था परेशान, 10वीं के तीन छात्रों ने मिलकर 24 बार चाकू घोंपा, दर्दनाक मौत

अंश राज,नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक स्कूल में 11वीं के छात्र की उसके ही तीन जूनियर छात्रों ने मिलकर चाकू से करीब 24 बार वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस ने छात्र का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यहां की है घटना...
राजधानी दिल्ली के नेब सराय इलाके में स्थित सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा के छात्र रोहन की उसके तीन जूनियर ने मिलकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल में बात-बात पर परेशान करने को लेकर 10वीं कक्षा के तीन छात्रों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में तीनों छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी छात्रों ने पुलिस को बताया कि रोहन उनको स्कूल और बाहर किसी न किसी बात पर हर किसी के सामने जलील कर उनकी बेइज्जती करता था. इसी बात को लेकर उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

इसलिए की हत्या...
पुलिस अधिकारी अंकित चौहान ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि दक्षिण दिल्ली स्थित नेब सराय के पास एमएनडीपी स्कूल (संगम विहार) 11वीं कक्षा के छात्र रोहन को चाकू मारकर घायल कर दिया था. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायल रोहन को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने आगे बताया कि रोहन के पेट में चाकू से कई बार वार किए थे. वहीं पुलिस को रोहन की हत्या करने में इस्तेमाल किए गए दो चाकू मिले हैं.

पुलिस को बताई वजह...
पुलिस को पूछताछ में वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी ने बताया कि रोहन स्कूल और स्कूल के बाहर उन्हें परेशान करता था. अन्य छात्रों के सामने बेइज्जती करता था और थप्पड़ भी मार देता था. उन्होंने बताया कि रोहन लड़ाकू मिजाज का था. इसी का बदला लेने का ठान लिया और रोहन की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़