'KCR ने की थी मीटिंग', भरी सभा में कौनसी सीक्रेट बात बता गए PM मोदी?

PM Modi Rally: च प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (KCR) भाजपा से गठबंधन करना चाह रहे थे, लेकिन हमने यह समझौता नहीं किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 05:09 PM IST
  • महबूबाबाद की जनसभा में मोदी का दावा
  • कहा- KCR चाहते थे हमसे गठबंधन
'KCR ने की थी मीटिंग', भरी सभा में कौनसी सीक्रेट बात बता गए PM मोदी?

नई दिल्ली: PM Modi Rally: पांच में से चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है. तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग होनी है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (KCR) भाजपा से गठबंधन करना चाह रहे थे, लेकिन हमने यह समझौता नहीं किया. 

पीएम मोदी क्या बोले?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये दावा तेलंगाना के महबूबाबाद की एक चुनावी सभा में किया. उन्होंने कहा, ' KCR को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का अहसास बहुत पहले हो गया था. वो इस कोशिश में थे कि किसी तरह वे भाजपा से दोस्ती कर लें. वो एक बार दिल्ली आए थे. वे मुझसे मिले और गठबंधन के लिए रिक्वेस्ट की. लेकिन भाजपा तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ काम नहीं करती.' 

'BRS बौखला गई है'
प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा में ऐसा दावा पहली बार किया है. उन्होंने कहा कि जब से भाजपा ने KCR को गठबंधन के लिए मना किया है, तब से उनकी पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS) बौखला गई है. वो मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. हम मानते हैं कि तेलंगाना को BRS के चंगुल से छुड़ाने की जिम्मेदारी हमारी है. '

पीएम मोदी ने क्या कहा?
पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि बीरआएस चीफ केसीआर ने यहां जो भी घोटाले किये हैं, सत्ता में आने पर बीजेपी सरकार उन सभी की जांच कराएगी. बीआरएस के भ्रष्ट लोगों को जेल भेजने का हमने संकल्प लिया है. 

कांग्रेस पर भी किया हमला
PM मोदी ने कहा कि कुछ लोग तेलंगाना में कांग्रेस को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. पर सच्चाई ये है कि तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और केसीआर, दोनों बराबर के पापी हैं. यही कारण है कि तेलंगाना के लोग एक बीमारी को हटाकर दूसरी बीमारी को एंट्री नहीं देने वाले. 

ये भी पढ़ें- AAP के 11 साल: बोले अरविंद केजरीवाल- सरकार के निशाना बनाने के बावजूद हम बने राष्ट्रीय पार्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़