राज ठाकरे के बेटे को टोल प्लाजा पर रोका तो MNS कार्यकर्ताओं ने मचाया आतंक

मनसे के संस्थापक राज ठाकरे के पुत्र अमित ठाकरे की कार पर लगे फास्टटैग में कुछ दिक्कत आने के कारण शनिवार रात करीब सवा नौ बजे उन्हें सिन्नार के गोंदे टोल प्लाजा पर कथित रूप से रोका गया था. वह मुंबई लौट रहे थे. इससे खफा मनसे के कार्यकर्ताओं की भीड़ ने रविवार देर रात करीब ढाई बजे टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की और वहां के पदाधिकारी से माफी मंगवाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2023, 07:52 PM IST
  • अमित ठाकरे को टोल प्लाजा पर रोका गया था.
  • अब मनसे कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, मंगवाई माफी.
राज ठाकरे के बेटे को टोल प्लाजा पर रोका तो MNS कार्यकर्ताओं ने मचाया आतंक

नासिक. 23 जुलाई महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमित ठाकरे को नासिक टोल प्लाजा पर रोक दिया गया. मनसे कार्यकर्ता इससे भड़क गए और वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी. कुछ लोगों ने इस हंगामे का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. संबंधित थाना के पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अब इस मामले को दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।  

क्या था मामला
अधिकारी ने बताया कि मनसे के संस्थापक राज ठाकरे के पुत्र अमित ठाकरे की कार पर लगे फास्टटैग में कुछ दिक्कत आने के कारण शनिवार रात करीब सवा नौ बजे उन्हें सिन्नार के गोंदे टोल प्लाजा पर कथित रूप से रोका गया था. वह मुंबई लौट रहे थे. इससे खफा मनसे के कार्यकर्ताओं की भीड़ ने रविवार देर रात करीब ढाई बजे टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की और वहां के पदाधिकारी से माफी मंगवाई. 

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वावी थाने के एक अधिकारी ने बताया, ''घटना की जांच की जा रही है और सीसीटीवी आदि की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है.

यह भी पढ़िएः Manipur Violence: साल 2011 में भी जला था मणिपुर, असम के सीएम बोले- इतने दिन तक चुप थे मनमोहन और सोनिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें

ट्रेंडिंग न्यूज़