सीमा हैदर बनने वाली हैं मां! सचिन के पिता ने हाथ देखकर बताया- लड़की होगी या लड़का

पाकिस्तान से आई भारत आई सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ रही है. हालांकि इससे पहले भी कई बार सीमा हैदर के गर्भवती होने की सुर्खियां बनी हैं लेकिन इस बार सीमा ने खुद नए साल के पहले दिन अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है. ऐसा दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 01:30 PM IST
  • सीमा-सचिन के घर आएगा नन्हा मेहमान
  • साल 2024 खुशियां लेकर आएगाः सीमा हैदर
सीमा हैदर बनने वाली हैं मां! सचिन के पिता ने हाथ देखकर बताया- लड़की होगी या लड़का

नई दिल्लीः पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है. हालांकि इससे पहले भी कई बार सीमा हैदर के गर्भवती होने की सुर्खियां बनी हैं लेकिन रिपोर्ट की मानें तो इस बार सीमा हैदर ने खुद इस साल घर में नया मेहमान आने की बात कही है.

सीमा-सचिन के घर आएगा नन्हा मेहमान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने साल 2024 में घर पर नन्हा मेहमान के आने के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने सचिन मीणा और उनके परिवार के सामने इस बारे में जानकारी दी. 

साल 2024 खुशियां लेकर आएगाः सीमा हैदर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा हैदर ने कहा कि साल 2024 खुशियां लेकर आएगा. साल 2023 भी बहुत खुशियां लेकर आया. हालांकि वह मानती हैं कि थोड़ा दुख भी हुआ. उन्होंने कहा कि सचिन का जन्मदिन नजदीक आ रहा है. अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए. 

सीमा ने डिलिवरी की तारीख के बारे में ये कहा
सीमा ने अपनी डिलिवरी की तारीख को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में थोड़ा इंतजार करने की बात कही. उनसे पूछा गया कि क्या होली के पहले खुशखबरी आएगी या उसके बाद. इस पर सीमा ने जवाब दिया कि जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिलेगी. होली के पहले नहीं.

पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई थी सीमा
बता दें कि सीमा हैदर पाकिस्तान की रहने वाली थीं और वह ऑनलाइन गेम खेलते हुए सचिन मीणा के संपर्क में आई थीं. इसके बाद वह बिना वीजा के भारत आ गई थी. सीमा के भारत आने पर काफी सुर्खियां बनी थी. सीमा को पाकिस्तानी एजेंट बताने जैसी बातें भी चली थी. पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की थी.

हालांकि सीमा ने वापस पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया है. सीमा हैदर पहले से शादीशुदा हैं और उनके पहले पति से चार बच्चे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़