BJP CM हिमंत सरमा क्यों चाहते हैं राहुल गांधी की 'न्याय यात्रा' आगे बढ़ती रहे? जानें

 Himanta Sarma on Rahul Gandhi Yatra: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा की प्रभावशीलता पर सवाल उठाए हैं और दावा किया कि यात्रा जहां-जहां से गुजर रही है, वहां कांग्रेस को झटका लग रहा है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 21, 2024, 12:10 PM IST
  • हिमंत सरमा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की आलोचना की
  • दावा है कि जहां भी प्रचार अभियान गुजरा वहां कांग्रेस को झटका लगा
BJP CM हिमंत सरमा क्यों चाहते हैं राहुल गांधी की 'न्याय यात्रा' आगे बढ़ती रहे? जानें

Himanta Sarma on Rahul Gandhi Yatra: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर ताजा हमला बोला और दावा किया कि जहां भी उनका अभियान गुजर रहा है, वहां पार्टी को असफलताओं का सामना करना पड़ रहा है.

मंगलवार को तेलंगाना में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा, 'जहां भी (भारत जोड़ो) न्याय यात्रा गुजर रही है, वहां कांग्रेस ढह रही है...अब, वे यूपी जा रहे हैं लेकिन उन्हें अखिलेश यादव के साथ मतभेद का अनुभव हो रहा है. न्याय यात्रा जहां भी जाएगी, वहां कांग्रेस के साथ 'अन्याय' होगा.'

असम के मुख्यमंत्री शायद लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और सहयोगी समाजवादी पार्टी के बीच सीट-बंटवारे की बातचीत बंद होने की ओर इशारा कर रहे थे. और देखें तो संयोग से, भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय उत्तर प्रदेश में ही है.

कांग्रेस हारेगी पूरा देश- सरमा
सरमा ने आगे कहा, 'राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा पर भारत का दौरा कर रहे हैं. मैं कहता हूं, आगे बढ़ें. जब वह पहली भारत जोड़ो यात्रा पर थे तो तीन राज्यों में चुनाव हार गए थे. इस बार वह पूरा देश हार जाएंगे.'

सरमा ने गांधी परिवार की आलोचना करते हुए उनके नेतृत्व और उपलब्धियों पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने क्या किया? और राहुल और प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बनाए गए नेशनल हाईवे पर रोड शो किया...राहुल गांधी ने झूठ के अलावा इस दुनिया में कुछ नहीं सीखा है. कभी-कभी मुझे उनके दिमाग पर आश्चर्य होता है.

सरमा की टिप्पणी चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बीच आई है, जिसका लक्ष्य आगामी लोकसभा चुनावों से पहले 15 राज्यों में 6,700 किलोमीटर की दूरी तय करना है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़