IPL 2024: ऐसा क्या बदला कि ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाले रियान पराग अब विराट कोहली को दे रहे टक्कर

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स (RR) के स्टार खिलाड़ी रियान पराग का शानदार फॉर्म जारी है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने इस सीजन का अपना तीसरा अर्धशतक लगाया. घरेलू दर्शकों के सामने उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए चौके-छक्कों की बारिश की. आलम ये था कि पूरा सवाई मानसिंह स्टेडियम उनके नाम से गूंज उठा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2024, 12:16 PM IST
  • टीम मैनेजमेंट ने हमेशा किया सपोर्ट
  • बैटिंग ऑर्डर में किया गया है बदलाव
IPL 2024: ऐसा क्या बदला कि ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाले रियान पराग अब विराट कोहली को दे रहे टक्कर

नई दिल्लीः IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स (RR) के स्टार खिलाड़ी रियान पराग का शानदार फॉर्म जारी है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने इस सीजन का अपना तीसरा अर्धशतक लगाया. घरेलू दर्शकों के सामने उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए चौके-छक्कों की बारिश की. आलम ये था कि पूरा सवाई मानसिंह स्टेडियम उनके नाम से गूंज उठा.

टीम मैनेजमेंट ने हमेशा किया सपोर्ट

सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स का शिकार बनने वाले रियान पराग ने बाहरी किसी भी चीज को खुद पर हावी नहीं होने दिया. राजस्थान रॉयल्स के टीम मैनेजमेंट ने हमेशा इस युवा बल्लेबाज को उनके खराब दौर में सपोर्ट किया, लेकिन इस सीजन की कहानी थोड़ी अलग है. रियान को टारगेट करने वाले शायद अब समझ चुके हैं कि आखिर आरआर इस खिलाड़ी को इतना सपोर्ट क्यों करती है.

बैटिंग ऑर्डर में किया गया है बदलाव

आईपीएल 2024 में टीम मैनेजमेंट ने रियान पराग के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव करते हुए उन्हें नंबर 4 पर प्रमोट किया है. शायद ये बदलाव घरेलू सर्किट में उनके दमदार प्रदर्शन को देख कर किया गया हो. पिछले कई सीजन रियान पराग के लिए अच्छे नहीं रहे, लेकिन बुधवार को सीजन में पहली हार झेलने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग और उनकी बेखौफ बल्लेबाजी की फैंस चर्चा कर रहे हैं.

यह भी पढ़िएः सौतेले भाई ने ही हार्दिक-क्रुणाल पांड्या को लगा दिया करोड़ों का चूना, हुआ गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

रियान ने सीजन का तीसरा अर्धशतक जड़ा

लंबे समय तक खराब फॉर्म झेल रहे पराग ने पहले घरेलू सर्किट में शानदार प्रदर्शन किया और अब उसे आईपीएल में भी जारी रखा. 43, नाबाद 84, नाबाद 54, 4 और अब 76... ये पिछले पांच मैच में रियान पराग के स्कोर हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर रियान ने सीजन का तीसरा अर्धशतक जड़ा. अब ऑरेंज कैप की रेस में उनसे आगे सिर्फ विराट कोहली ही चल रहे हैं.

विराट के 5 आईपीएल मैचों में 316 रन हैं जबकि रियान पराग के 5 मैचों में 261 रन हैं. वह शुभमन गिल और संजू सैमसन से आगे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़