अंजलि अरोड़ा को लगा दस लाख का चूना, दस करोड़ करने के चक्कर में खाने पड़ रहे हैं बादाम!

Jamtara Season 2: हाल ही में 'जामतारा' कास्ट अंजलि अरोड़ा के साथ एक बड़ा धोखा करने वाली है. वो भी उन्हें सुहाने सपने दिखाकर लूटने वाली है. अंजलि अरोड़ा को बड़े सपने देखना महंगा पड़ने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 12:38 PM IST
  • 'जामतारा' के लीड एक्टर्स अंजलि अरोड़ा को एप्रोच करते हैं
  • दस लाख रुपए में उनकी लाइफ बदलने के दावा करते हैं
अंजलि अरोड़ा को लगा दस लाख का चूना, दस करोड़ करने के चक्कर में खाने पड़ रहे हैं बादाम!

नई दिल्ली: 'जामतारा' सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर आ चुका है. ऐसे में सीजन की ताबड़तोड़ प्रमोशन भी की जा रही है. जहां जामतारा के पहले सीजन पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया वहीं सीजन दो भी इसी लीक पर चलता दिखाई दे रहा है. ऐसे में सबको लूटने की इस पहल में कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा भी झांसे में आ गईं. दरअसल इस सीजन को प्रमोट करने के लिए अंजलि अरोड़ा का एक प्रमोशनल वीडियो सामने आया है.

नहीं बेचेगी बादाम

जामतारा के लीड एक्टर्स अंजलि अरोड़ा को एप्रोच करते हैं. वो एक्ट्रेस को कहते हैं कि वो ड्राई फ्रूट्स बेच सकती हैं. ऐसे में अंजलि अरोड़ा कहती हैं कि उन्हें कोई काजू, बादाम नहीं बेचने, निकलो यहां से. फिर गुड़िया उन्हें एक और स्कीम बताती है. उनके लिए एक इंटरनेशनल ब्रांड लेकर आती हैं Al monde.

क्या है Al monde

गुड़िया अंजलि अरोड़ा के सामने एक ऐसा ब्रांड पेश करती हैं जिसे देख अंजलि अरोड़ा बावली हो जाती हैं. ब्रांड है Al monde. इसके क्रीम, बाल, चेहरे और भी कई स्किन केयर प्रोडक्ट होंगे. हर पैकेट पर अंजलि का चेहरा भी बना हुआ था. बस फिर क्या उन्हें फेमस करने के लिए उनसे 10 लाख रुपए मांगे जाते हैं और बदले में दस करोड़ करने का दावा भी किया जाता है. अंजलि अरोड़ा बिना सोचे समझे 10 लाख ट्रांसफर कर देता हैं.

डिब्बे में बादाम

अगले सीन में अंजलि पुलिस वाले के सामने रो रही होती हैं कहती हैं 'दस लाख का चूना लगा के चले गए'. ऐसे में पुलिस वाला उनके डिब्बे में रखे बादाम खा रहा होता है और कहता है 'नहीं मैम दस लाख के सपने दिखा कर चले गए'. इस वीडियो से एक चीज तो साफ हो गई है कि सबका नंबर आने वाला है. हाल ही में उर्फी जावेद को भी सीरीज के लिए सिम कार्ड प्रमोट करते देखा गया.

ये भी पढ़ें: 'सब जानते हैं नेहा कक्कड़ क्या है', 'ओ सजना' को लेकर ट्रोल किए जाने पर सिंगर ने कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़