पत्नी की सहेली से ही हुआ 'Prince William' को इश्क? जानें कौन है रोज़ हैनबरी

Prince William Extra Marital Affair: ब्रिटेन के रॉयल परिवार की बहू पिछले कुछ समय से लापता है. इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रिंस विलियम का अफेयर होने की बात को बड़ी ही तेजी से हवा मिली है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 15, 2024, 01:55 PM IST
पत्नी की सहेली से ही हुआ 'Prince William' को इश्क? जानें कौन है रोज़ हैनबरी

Britain Royal Family Controversy: ब्रिटेन के रॉयल परिवार की बहू पिछले कुछ समय से लापता है. इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रिंस विलियम का अफेयर होने की बात को बड़ी ही तेजी से हवा मिली है. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया दो पोस्ट बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद मामला बड़ी ही तेजी से तूल पकड़ रहा है. पढ़िए खबर विस्तार से...

चर्चा में ब्रिटेन का रॉयल परिवार 
ब्रिटेन की रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले राजकुमार प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. सुर्खियों में रहने का कारण इन प्रिंस विलियम (Prince William) का पत्नी की सहेली रोज़ हैनबरी (Rose Hanbury) के साथ अफेयर की ख़बरें सामने आ रही हैं. इस बात की जानकारी एक टीवी शो से मिली है.

इन दिनों केट मिडलटन की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको लेकर ब्रिटेन का शाही परिवार सुर्खियों में आ गया है. इस तस्वीर में केट अपने तीनों बच्चों के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक पेट की सर्जरी और ब्रिटेन में मदर्स डे  के बाद काफी समय तक लोगों से दूर थीं. 

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
इसके बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग लोगों में बहस शुरू हो गई, जिसमें कोई तो यह कह रहा था कि यह तस्वीर नकली है, तो कोई कह रहा था कि यह असली तस्वीर है. अभी त्यह मामला पुराना हुआ भी नहीं था कि शाही परिवार में एक और मामला सामने आ गया. यह अफवाहें हैं कि केट मिडलटन के पति प्रिंस विलियम के अफेयर

प्रिंस विलियम का अफेयर
प्रिंस विलियम का अफेयर होने की बात को बड़ी ही तेजी से हवा मिल रही है.ऐसा भी कहा जा रहा है कि केट मिडलटन के इतने दिनों तक गायब रहने की वजह उनके पति प्रिंस विलियम का अफेयर ही था. मिली जानकारी के मुताबिक केट की अजीज दोस्त कही जाने वाली रोज हैनबरी के साथ प्रिंस विलियम का अफेयर होने की बात कही जा रही है. बता दें कि रोज़ हैनबरी (Rose Hanbury) डेविड चोलमोंडेली की पत्नी हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़