Chandigarh News: चंडीगढ़ में पंजाब पुलिस के ASI ने खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1737227

Chandigarh News: चंडीगढ़ में पंजाब पुलिस के ASI ने खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम से मुआयना कराते हुए घटना में इस्तेमाल की गई रिवाल्वर कब्जे में ली और मौके से कुछ और नमूने लिए. 

Chandigarh News: चंडीगढ़ में पंजाब पुलिस के ASI ने खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

Punjab Police ASI commits suicide in Chandigarh news in Hindi: चंडीगढ़ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है कि सेक्टर 39 में एक पंजाब पुलिस के एसआई ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक एएसआई अवतार सिंह फगवाड़ा के एक बिजनेसमैन के साथ पिछले कई सालों से सिक्योरिटी के रूप में तैनात था. 

इस दौरान यह भी सामने आया कि 3 दिन पहले ही बिजनेसमैन ने एसआई को सेक्टर 39 में रेंट पर रूम ले कर दिया था और थोड़ी देर पहले ही उसने अपने सर पर अपनी सरकारी पिस्तौल से गोली मार ली. 

गौरतलब है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, और पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जांच में यह पाया गया है कि वह काफी डिप्रेशन में था और उसकी दवाइयां चल रही थी. 

हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट या कोई कारण नहीं पता चल पाया है और ऐसे में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे सेक्टर 16 के मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम से मुआयना कराते हुए घटना में इस्तेमाल की गई रिवाल्वर कब्जे में ली और मौके से कुछ और नमूने लिए. 

यह भी पढ़ें: महिलाओं में पुरषों के मुक़ाबले चढ़ता है शराब का ज़्यादा नशा, ऐसा क्यों? 

बताया जा रहा है कि पड़ोसी ने आवाज सुनी थी और पुलिस को कॉल किया था. जब वह घर के अंदर गया तो उसने देखा कि पंजाब पुलिस का एएसआई अवतार लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटनास्थल पर मुआयना करने के बाद पता चला कि मृतक एएसआई ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से कनपटी पर गोली मार वारदात को अंजाम दिया था. प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है पर पुलिस द्वारा हर पहलू से जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Movie Real Story: क्या सच में कोई 'तारा सिंह' था? क्या असली कहानी पर आधारित है सनी देओल की फिल्म 'ग़दर 2'? 

(For more news apart from Punjab Police ASI commits suicide in Chandigarh news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news