Himachal News: हिमाचल के ऊना में हुई थी 15 लाख की चोरी, यूपी से पकड़े गए आरोपी!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2165823

Himachal News: हिमाचल के ऊना में हुई थी 15 लाख की चोरी, यूपी से पकड़े गए आरोपी!

Una News Today: ऊना में एक घर में हुई 15 लाख रुपए की चोरी के मामले में ऊना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. यूपी से पकड़े चोरी के आरोपी तो साढ़े चार लाख रुपए के साथ पकड़ा गया है. 

Himachal News: हिमाचल के ऊना में हुई थी 15 लाख की चोरी, यूपी से पकड़े गए आरोपी!

Una News: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के साथ लगते गांव में फरवरी माह में एक घर में अज्ञात लोगों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था.  चोरों द्वारा घर में चोरी करके लाखों रुपए का सामान चुराया गया था, जिसकी कीमत 15 लाख रुपए के करीब थी. पुलिस इस मामले में गहनता से जांच पड़ताल करने के दौरान चोरी करने के आरोप में यूपी से दो-युवकों को पकड़ा है. 

Mandi Lok Sabha Seat: मंडी लोकसभा सीट पर देखने मिलता है रोचक मुकाबला, जानें साल 1952 से 2021 तक कौन-कौन रहा सांसद

वहीं, उन्हें पकड़कर ऊना थाने लाया गया है.  पुलिस ने उनके पास से साढ़े चार लाख रुपए की रिकवरी भी की है. साथ ही पकड़े गए युवकों से ऊना पुलिस द्वारा  पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, चोरी की इस वारदात में पंजाब और यूपी के युवक शामिल हैं. 

शुरुआती दौर में पुलिस ने चोरी के आरोप में दो युवकों को यूपी से पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक चोरी की इस वारदात में शामिल अन्य लोगों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा. पुलिस को उम्मीद है कि इनके पकड़े जाने से शहर में हो रही अन्य चोरियों की वारदात से भी पर्दा उठेगा. 

Holi Rangoli Design: होली पर रंगों से सजाएं अपना घर, बनाएं ये आसान और खूबसूरत रंगोली डिजाइन

आपको बता दे की ऊना जिला में चोरों द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. वहीं पुलिस ने कुछ दिन पहले सरिया चुराने के आरोप में चार लोगों को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक, शहर में चिट्ठा, नशा के खिलाफ पुलिस लगातार इस पर नकेल कस रही है और नशे में शामिल लोगो को पकड़ा जा रहा है.  

रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना

Trending news