Bumrah Translating Siraj: बुमराह ने सिराज का किया गलत ट्रांसलेशन और जीत लिया लोगों का दिल; VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2044948

Bumrah Translating Siraj: बुमराह ने सिराज का किया गलत ट्रांसलेशन और जीत लिया लोगों का दिल; VIDEO

Bumrah Translating Siraj: मोहम्मद सिराज को मैन ऑफ दी मैच का खिताब मिला है. बुमराह ने उन्हें ट्रांसलेट करते हुए ऐसा काम किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

Bumrah Translating Siraj: बुमराह ने सिराज का किया गलत ट्रांसलेशन और जीत लिया लोगों का दिल; VIDEO

Bumrah Translating Siraj: बीते रोज साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में बुमराह का प्रदर्शन काफी उमदा रहा है. मैच के बाद प्रेजेंटेशन प्रोग्राम के दौरान, मोहम्मद सिराज, जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, उन्होंने अपने जवाबों का अनुवाद करने के लिए बुमराह को अपने साथ ले गए. इस दौरान सिराज ने ऐसा जवाब दिया, जिसने सभी का दिल जीत लिया. सिराज, जिन्होंने पहले दिन लंच के अंदर करियर का सबसे बेहतर प्रदर्शन किया और 6 विकेट हासिल किए. उनकी मदद से टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका टीम को 55 रनों पर ही समेट दिया.

क्या बोले मोहम्मद सिराज?

सिराज से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा," जस्सी भाई जैसी शुरूआतकरते हैं, उससे एक मैसेज मिलता है कि कौनसे विकेट पर लाइन लेंग्थ बेहतर है. उससे मुझे ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं होती है. उसी चीज पर काम करूंगा और सक्सेस मिलेगी. वह दूसरे एंड पर रहते हैं तो बहुत ही अच्छा रहता है. लेकिन एक बॉस की तरह, सिराज का अनुवाद करते समय, बुमराह ने उस हिस्से को छोड़ दिया जहां सिराज उन्हें श्रेय देते हैं और इसके बजाय अपने साथी भारतीय तेज गेंदबाज की सफलता का पूरा श्रेय उन्हें दे दिया.

क्या बोले बुमराह?

बुमराह ने कहा,"तो हां, क्योंकि जब हम एक साथ खेलते हैं, तो आपके अनुभव के कारण उसे मैसेज पहले मिल जाता है. हम विकेट का विश्लेषण तेजी से करने की कोशिश करते हैं ताकि गेंदबाजी सर्किट में कम्यूनिकेशन हो सके कि यह विकेट है और हम यही करना चाहते हैं.. तो इससे उन्हें कभी-कभी मदद मिलती है."

अपने अचीवमेंट को लेकर क्या बोले सिराज?

अपने अचीवमेंट को लेकर सिराज ने कहा,"ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे टेस्ट करियर के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े हैं. मैंने ज्यादा नहीं सोचा और बस मैं सही फील्ड में गेंद डालना चाहता था. पिछले गेम से मुझे सीख मिली कि मैंने सही लंबाई में गेंद नहीं फेंकी और मैं ऐसा करना चाहता था.

Trending news