क्या धोनी CSK से होंगे बाहर? घुटने में चोट से हैं परेशान, कोच ने प्रेस कांफ्रेंस में कही बड़ी बात
Advertisement

क्या धोनी CSK से होंगे बाहर? घुटने में चोट से हैं परेशान, कोच ने प्रेस कांफ्रेंस में कही बड़ी बात

MS Dhoni: चेन्नई के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं. इससे पहले चेन्नई के कई खिलाड़ी चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं. धोनी की चोट पर कोच स्टीफन का बड़ा बयान सामने आया है. 

क्या धोनी CSK से होंगे बाहर? घुटने में चोट से हैं परेशान, कोच ने प्रेस कांफ्रेंस में कही बड़ी बात

MS Dhoni: बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने जीत दर्ज कर ली हालांकि आखिरी ओवर्स में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा ने बेहतरीन पारियां खेलकर मैच को चेन्नई की तरफ करने की कोशिश की. आखिरी गेंद में चेन्नई को 5 रनों की जरूरत थी लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ये नहीं कर पाए. अब धोनी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि वो इन दिनों घुटने की चोट से जूझ रहे हैं. 

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने महेंद्र सिंह धोनी और दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज सिसांडा मगाला की चोट को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद से चेन्नई के फैंस में एक मायूसी देखी जा रही है. स्टीफन ने अपने बयान में कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी घुटने की जूझ रहे हैं. धोनी को चोट की वजह से मूवमेंट करने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मगाला भी चोट की वजह से दो हफ्तों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. ऐसे में चेन्नई के फैंस की परेशानियां पढ़ना लाजमी है. 

फ्लेमिंग ने बुधवार को राजस्थान के हाथों हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा," धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं जो कि आप उनके कुछ मूवमेंट में देख सकते हो. इससे उन्हें थोड़ा परेशानी हो रही है. उनकी फिटनेस पेशेवर खिलाड़ी की तरह रही है. वह टूर्नामेंट शुरू होने से कई महीने पहले तैयारियां शुरू कर देते हैं. उन्होंने रांची में नेट पर प्रेक्टिस की थी लेकिन सेशन से पहले की तैयारी उनकी चेन्नई पहुंचने पर एक महीने पहले ही शुरू हुई थी." 

हालांकि फ्लेमिंग ने फैंस को यकीन दिलाया कि धोनी अपनी चोट को संभाल लेंगे और टीम का नेतृत्व करना जारी रखेगा. उन्होंने कहा,"वह मैच फॉर्म में वापस आने के लिए अपने तरीके से काम करते हैं और आप देख सकते हैं कि वह काफी अच्छा खेल रहा है." 

मगाला की बात करें तो राजस्थान के खिलाफ वो सिर्फ दो ओवर यह कर पाए और उन्हें चोटिल होने के कारण मैदान छोड़ना पड़ा. फ्लेमिंग ने कहा,"हम फिर से एक और खिलाड़ी की सेवाएं नहीं ले पाएंगे. हम पहले ही चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रहे हैं. इसलिए मैं चाहता हूं इस संख्या में बढ़ोतरी रुके." चेन्नई के चोटिल खिलाड़ियों की तादाद लगातार बढ़ रही है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स एड़ी के चोट के कारण मैच में नहीं खेल पाए जबकि भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण आईपीएल 2023 से लगभग बाहर हो गए हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news