IND vs AFG T20: मैच के बाद रोहित शर्मा ने शिवम दुबे से कर दिया बड़ा वादा, प्रदर्शन से हुए बेहद इंप्रेस
Advertisement

IND vs AFG T20: मैच के बाद रोहित शर्मा ने शिवम दुबे से कर दिया बड़ा वादा, प्रदर्शन से हुए बेहद इंप्रेस

IND vs AFG T20: भारत और अफगानिस्तान के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला. इस मैच में शिवम दुबे का प्रदर्शन काफी उमदा रहा, जिसके बाद रोहित शर्मा ने उनसे बड़ा वादा भी कर दिया है.

IND vs AFG T20: मैच के बाद रोहित शर्मा ने शिवम दुबे से कर दिया बड़ा वादा, प्रदर्शन से हुए बेहद इंप्रेस

IND vs AFG T20: भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे गुरुवार को काफी खुश दिखाई दिए. उन्होंने अपने बैट और बॉल दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इस मैच में भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच को 6 विकेट से जीत लिया है. मैच के बाद दुबे ने कहा कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने उनके मैन ऑफ द मैच प्रदर्शन की वजह से उन्हें एक बड़ी बात कही है. शिवम दुबे ने बताया कि रोहित ने उन्हें भविष्य में राष्ट्रीय स्तर पर ज्यादा खेल खिलाने का वादा दिया है, और कहा है कि वह उनके बारे में मैनेजमेंट से बात करेंगे.

शिवम दुबे का बेहतरीन प्रदर्शन

मैच की शुरुआत से ही दुबे आत्मविश्वास से भरे दिखाई दे रहे थे. वह 9वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और अपनी दूसरी ही गेंद पर अफगान कप्तान इब्राहिम जादरान का विकेट ले लिया. हालांकि उन्होंने दो ओवर फेंके, लेकिन अफगान बल्लेबाजों पर अंकुश लगाते हुए केवल 9 रन दिए. दुबे ने नाबाद 60 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई. उन्होंने एक बेहतरीन पारी खेली, खराब गेंदों को दूर रखा और बाउंड्री के अभाव में स्ट्राइक रोटेट करते रहे. उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया. 

रोहित शर्मा को लेकर क्या बोले दुबे

दुबे ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन समारोह में खेल के बाद कप्तान रोहित शर्मा के साथ हुई बातचीत का खुलासा किया. रोहित शर्मा के साथ बातचीत के बारे में पूछे जाने पर दुबे ने कहा,"उन्होंने कहा कि मैंने अच्छा खेला और मुझे आश्वासन दिया कि वह मुझे अधिक खेल समय प्रदान करने के बारे में मैनेजमेंट से बात करने जा रहे हैं, ताकि मैं अपने खेल में सुधार करने का प्रयास कर सकूं."

दुबे आगे कहते हैं,"यह वास्तव में ठंडा था. लेकिन, मैंने इस मैदान में खेलने का आनंद लिया. मैं काफी समय बाद भारत के लिए खेल रहा था और नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर रहा था, इसलिए मुझ पर थोड़ा दबाव था. मेरे दिमाग में केवल एक ही बात थी, अपना स्वाभाविक खेल खेलना. जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो पहली दो या तीन गेंदों पर मुझे कुछ दबाव महसूस हुआ. इसके बाद मैंने गेंद पर ध्यान केंद्रित किया और बीच में क्या हो रहा था इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा.' मैं जानता हूं कि मैं किसी भी समय बड़े शॉट लगा सकता हूं और रन बना सकता हूं."

Trending news