भारत के लिए खतरे की घंटी! टीम में वापस लौटा पाकिस्तान का यह घातक गेंदबाज़, एडवायजरी जारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1390444

भारत के लिए खतरे की घंटी! टीम में वापस लौटा पाकिस्तान का यह घातक गेंदबाज़, एडवायजरी जारी

Shaheen Afridi Update: टी-20 वर्ल्डकप 2022 के लिए पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोट से उभर आए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से उनकी ठीक होने को लेकर जानकारी दी गई है. जिसको ICC ने भी ट्वीट किया है. 

File PHOTO

ICC T20 World Cup 2022 में भारत का पहला मैच 23 अक्टूबर होने वाला है लेकिन उससे पहले भारत के लिए एक बुरी खबर आ गई है. हालांकि पाकिस्तानी फैंस के लिए यह खबर बहुत अच्छी है. दरअसल एशिया कप 2022 के पहले से जख्मी चल रहे शाहीन अफरीदी चोट से उभर आए हैं. वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे. एशिया कप में पाकिस्तान को शाहीन अफरीदी की कमी महसूस हुई थी. 

पीसीबी मेडिकल एडवाइजरी कमेटी की देखरेख में अपने रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से गुज़रने के बाद शाहीन अफरीदी ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान टीम में शामिल होंगे. वह इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ 17 और 19 अक्टूबर को होने वाले प्रेक्टिस मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे.

यह भी देखिए: 7 बार खेला जा चुका है T20 World Cup: पहली बार में ही धोनी ने भारत को दिलाई थी ट्रॉफी

शाहीन शाह अफरीदी का कहना है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में फिर से शामिल होने को लेकर पुर जोश हैं. उन्होंने कहा कि उनके लिए अपने पसंदीदा खेल से दूर रहना आसान नहीं था, इस दौरान वह कई रोमांचक मैच नहीं खेल सके.

शाहीन ने कहा कि पिछले 10 दिनों से वह बिना किसी दर्द के हर दिन तेज रफ्तार से 6 से 8 ओवर फेंक रहे हैं, बेशक वह नेट में गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन मैच के आसपास के मिनटों में कोई बदलाव नहीं हुआ है और वह इस माहौल में लौटने के लिए तैयार है.

उन्होंने आगे कहा कि यह सफर मुश्किल और चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन मैंने इसका पूरा आनंद लिया है. सच कहूं तो, मैं पहले से कहीं ज्यादा फिट महसूस कर रहा हूं और किट पहनने का इंतजार नहीं कर सकता.

बता दें कि पाकिस्तान 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में अपने पहले टी 20 विश्व कप मैच में भारत से भिड़ेगा. इससे पहले टीम और पाकिस्तानी फैंस के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है. 

Trending news