शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, T20 वर्ल्ड कप 2024 जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2228706

शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, T20 वर्ल्ड कप 2024 जुड़ा है मामला

Shahrukh Khan on Rinku Singh: यूपी के अलीगढ़ जिले में एक मजदूर वर्ग के परिवार में जन्मे रिंकू सिंह को क्रिकेट स्टारडम की राह में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन KKR के लिए एक स्टार खिलाड़ी के रूप में रिंकू सिंह का प्रमुखता से उभरे हैं. इस बीच रिंकू सिंह को लेकर शाहरुख खाने ने बड़ा बयान दिया है.

शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, T20 वर्ल्ड कप 2024 जुड़ा है मामला

Shahrukh Khan on Rinku Singh: जैसे-जैसे आगामी ICC पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम का ऐलान करने की वक्त नजदीक आ रही है. वैसे-वैस टीम संयोजन को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही क्रिकेट प्रेमी अपनी-अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं कि वे 1 जून से शुरू होने वाले मेगा इवेंट के लिए कैरेबियन की उड़ान किसे भरते देखना चाहते हैं. 

जहां, एक तरफ क्रिकेट प्रेमी टीम का ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं, दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और एक्टर शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, "व्यक्तिगत तौर पर, वह अपनी टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह को 15 सदस्यीय टीम में देखना चाहेंगे, जो टी20 वर्ल्ड कप में देश का प्रतिनिधित्व करेगी."

 किंग खान ने क्या कहा?
KKR के लिए एक स्टार खिलाड़ी के रूप में रिंकू सिंह का प्रमुखता से उभरे हैं. इस बीच रिंकू सिंह की वर्ल्ड कप संभावनाओं के प्रति आशावाद व्यक्त करते हुए, शाहरुख ने स्टार स्पोर्ट्स नाइट क्लब प्रेजेंट्स किंग खान रूल्स पर कहा, “ऐसे अद्भुत खिलाड़ी मुल्क के लिए खेल रहे हैं. मैं हकीकत में रिंकू, इंशाअल्लाह और दूसरे टीमों के कुछ दूसरे नौजवानों के वर्ल्ड कप टीम में होने का इंतजार कर रहा हूं. उनमें से कुछ इसके हकदार हैं, लेकिन मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू टीम में जगह बनाए, मुझे बहुत खुशी होगी.”

रिंकू सिंह की क्या है संघर्ष की कहानी
यूपी के अलीगढ़ जिले में एक मजदूर वर्ग के परिवार में जन्मे रिंकू सिंह को क्रिकेट स्टारडम की राह में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, साधारण परिवेश में पले-बढ़े रिंकू के परिवार को गुजारा करने के लिए संघर्ष करना पड़ता था, उनके फादर गैस सिलेंडर डिलीवरी मैन के रूप में काम करते हैं और उनकी मां एक हाउस वाइफ हैं. सफाईकर्मी की नौकरी की पेशकश के बावजूद, रिंकू सिंह ने क्रिकेट के प्रति अपने जुनून का पालन किया. उन्होंने कभी हार नहीं मानी और आज उनकी पूरी विश्व में तारीफ हो रही है. 

Trending news