'अगले हफ्ते सेमीफाइनल खेलकर वापस आ जाएगी भारतीय टीम, वो कोई तीस मार ख़ान नहीं'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1414273

'अगले हफ्ते सेमीफाइनल खेलकर वापस आ जाएगी भारतीय टीम, वो कोई तीस मार ख़ान नहीं'

T20 World Cup: ज़िम्बाब्वे से हार मिलने के बाद ज़्यादातर पाकिस्तानियों के दिल में अब यही है कि हिन्दुस्तानी टीम भी अपने सभी मुक़ाबले हार जाए. इसी कड़ी में शोएब अख़्तर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगले हफ्ते भारतीय टीम वापस आ जाएगी.

File PHOTO

Pakistan Cricket Team: गुज़िश्ता रोज़ पाकिस्तान को ज़िम्बाब्वे से मिली शर्मनाक शिकस्त को पाकिस्तानी पचा नहीं पा रहे हैं. क्योंकि ये हार उनके लिए बहुत बड़ी शर्मिंदगी का एहसास कराने वाली है. ज़्यादातर पाकिस्तानी फैंस अपनी टीम से ख़फ़ा हैं और खिलाड़ियों पर तरह-तरह के इल्ज़ाम लगा रहे हैं. इतना ही नहीं एक्स सीनियर खिलाड़ियों ने भी टीम, कप्तान और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर सख़्त हमले किए हैं. इसी कड़ी में एक्स तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख़्तर भी शामिल हैं. 

यह पाकिस्तान की दो मैचों में दूसरी हार थी और सेमीफाइनल में उसकी राह अब मुश्किल हो गई है. वे इससे पहले इतवार को अपने पहले मैच में हिन्दुस्तान से हार गया था. ऐसे में शोएब अख़्तर ने कहा कि मैच आपने देख लिया, बहुत तकलीफ़ और अफसोस हो रहा है. 'मैं बार-बार कह रहा हूं कि हमारे सलामी बल्लेबाज़ और मिडल ऑर्डर उस काम के लिए नहीं हैं, जिनके ज़रिए हम इतनी बड़ी जीत हासिल कर सकें, हम लगातार नहीं जीत पाएंगे इसमें कोई शक नहीं कि पाकिस्तान के पास अच्छा कप्तान नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि 'ना सिर्फ कप्तानी बल्कि मैनेजमेंट भी अच्छा नहीं है. आप नहीं समझते कि आप हार गए हैं, मैनेजमेंट से लेकर पीसीबी सद्र तक हर कोई बेवक़ूफ़ है, किसे चुनना है और किसे लेना है, इसका कोई मतलब नहीं है.

यह भी पढ़िए: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ही पाकिस्तान को दिखाया बाहर का रास्ता, जानें कैसे पहुंचा जिंबाब्वे

उन्होंने आगे कहा कि 'हमें मीडिया का सामना करना पड़ता है, आपका तो कुछ नहीं जाता, हमें शर्मिंदगी उठानी पड़ती है. हमें बैठकर भारत और बाक़ी दुनिया को जवाब देना होगा.' शोएब ने कहा कि 'भारत को हमने जीता जिताया मैच थाली में रखकर उसको दे दिया. आख़िरी ओवर फेंकना नवाज़ का काम नहीं है. बाबर आज़म ने कैलकुलेशन ठीक से नहीं की और ना ही मैनेजमेंट ने कुछ बताया. मैं बहुत मायूस हूं, मैं पहले ही पाकिस्तान को लेकर कह चुका था कि टीम इस हफ्ते वापस आ जाएगी.' 

इतना ही नहीं शोएब अख़्तर ने इस दौरान भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दे दिया, ना सिर्फ शोएब अख़्तर बल्कि कई पाकिस्तानी फैंस इस वक़्त भारत की हार की दुआएं मांग रहे हैं. शोएब अख़्तर ने भारत को लेकर कहा है कि मैं पाकिस्तान को लेकर कह चुका था कि वो इस हफ्ते वापस आ जाएंगे. वहीं भारतीय टीम अगले हफ्ते वापस आ जाएगी. वो भी सेमीफाइनल खेलकर वापस आ जाएगी. वो कोई तीस मार ख़ान नहीं हैं. 

Trending news