बेटी को देखकर छलके आमिर खान के आंसू
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2054672

बेटी को देखकर छलके आमिर खान के आंसू

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ संग शादी कर ली है.  कपल की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

बेटी को देखकर छलके आमिर खान के आंसू

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ संग शादी कर ली है.  कपल की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. आयरा और नुपुर ने क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की और एक दूसरे को लिप किस भी किया, जिसको देखकर आमीर खान की आंखे नम हो गईं. आमिर खान के इमोशनल होने का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है.

 

बेटी को देखकर छलके पिता के आंसू 
सोशल मीडिया पर वायरल मीडियो और फोटो में आप देख सकते हैं कि आमिर रुमाल से अपने आंसू पोंछते हुए नजर आ रहे हैं. वह हर पिता की तरह अपनी बेटी को दुल्हन बना देखकर रो-पड़े. आमिर खान की एक्स वाइफ भी इस मौके पर भावुक नजर आईं. बेटी आयरा की शादी के बाद आमिर खान, आयरा खान और नुपुर को गले लगाया. आमिर खान के साथ उनकी एक्स वाइफ रीना भी नजर आई . इसके बाद आमिर ने पूरे परिवार के साथ फोटो क्लिक कराई. आयरा व्हाइट गाउन में नजर आईं तो वहीं नुपुर सूट-बूट में नजर आये. दोनो कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे, आयरा व्हाइट गाउन में पहने हाथों में सफेद फूलों का गुलदस्ता लिए और अपने कानों में व्हाइट इयरिंग्स कैरी किए हुए थे, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था. नुपुर शिखरे का लुक काफी शानदार लग रहा था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan FC Perú (@_aamirfcperu)

 

मुंबई में 13 जनवरी को होगी आयरा-नुपुर की रिसेप्शन पार्टी
उदयपुर में शादी करने बाद आयरा-नुपुर अपनी फैमिली संग मुंबई के लिए रवाना हुए और 13 जनवरी को कपल की रिसेप्शन पार्टी होगी. पार्टी में तमाम सेलेब्स इनवाइट हैं और ये उम्मीद जताई जा रही है कि सलमान खान और शाहरुख भी इस पार्टी में आएंगे.

Trending news