'बिग बॉस 17' को मिले अपने टॉप-5 कंटेस्टेंट, विनर की रेस में कौन मारेगा बाजी?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2076385

'बिग बॉस 17' को मिले अपने टॉप-5 कंटेस्टेंट, विनर की रेस में कौन मारेगा बाजी?

'बिग बॉस 17' फिनाले वीक में है. रविवार, 28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले हैं, जहां सलमान खान शो के विनर की घोषणा करेंगे. देखते हैं शो के कंटेस्‍टेंट में से किसका भाग्य खुलेगा.

 

'बिग बॉस 17' को मिले अपने टॉप-5 कंटेस्टेंट, विनर की रेस में कौन मारेगा बाजी?

'बिग बॉस 17' अपने फिनाले वीक में है. रविवार, 28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले होगा. शो को उसके टॉप-5 कंटेस्‍टेंट मिल गए हैं, जिसमे मुनव्‍वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभ‍िषेक कुमार, मन्‍नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी हैं. अपने फेवरेट कंटेस्‍टेंट को विनर बनाने के लिए फैंस भी वोट करने में जुट गए हैं. देखते हैं विनर की रेस में कौन मारेगा बाजी.

'बिग बॉस 17' के टॉप-5 कंटेस्टेंट

विक्की जैन के बाहर जाने के साथ, 'बिग बॉस' के 17वें सीजन के टॉप-5 कंटेस्टेंट, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, और अरुण महाशेट्टी हैं. सीजन का फाइनल एविक्शन मंगलवार रात को हुआ, जिसमें विक्की जैन को बाहर जाने का निर्णय लिया गया. घर के सदस्यों को एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया, जहां हर एक कंटेस्टेंट का भाग्य एक बर्डहाउस में कैद था. बर्डहाउस में उनके भाग्य के नाम एक कागज के टुकड़े में थे, जिस पर "फाइनलिस्ट" लिखा हुआ था. जिसमें से सब बच गए लेकिन जब विक्की ने अपना स्क्रॉल खोला, तो उसमें लिखा था, "एविक्टेड"

प्रियंका चोपड़ा ने कजिन मन्नारा को किया सपोर्ट

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बॉस के घर से मन्नारा की एक तस्वीर स्टोरी पर लगाई और उसको कैप्शन दिया, “अपना बेस्ट दें और बाकी के बारे में भूल जाओं Carpe diem @memannara. #BIGBOSS.”

 'बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले' को कहां देख सकते हैं?

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले एपिसोड रविवार, 28 जनवरी की शाम 6 बजे से आएगा. विनर के नाम की घोषणा करीब 12 बजे होगी. ग्रैंड फिनाले एपिसोड 'कलर्स टीवी चैनल' या OTT पर 'जियो सिनेमा' ऐप पर देखा जा सकता है. अब देखना ये है कि शो में कौन मारेगा बाजी, किसका भाग्य खुलेगा.

Trending news