Bigg Boss 17: मुनव्वर ने नाजिला पर लगाया गंभीर इल्जाम, बोले मुझे लगता था उससे डर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2054112

Bigg Boss 17: मुनव्वर ने नाजिला पर लगाया गंभीर इल्जाम, बोले मुझे लगता था उससे डर

बिग बॉस सीजन 17 लगातार चर्चा का हिस्सा बना हुआ है. शो में आए हर रोज नए-नए ड्रामे देखने को मिलते हैं. वहीं इस वक्त सबकी नजरें मुनव्वर फारूकी और आयशा खान पर बनी हुई हैं.

Bigg Boss 17: मुनव्वर ने नाजिला पर लगाया गंभीर इल्जाम,  बोले मुझे लगता था उससे डर

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 लगातार चर्चा में बना हुआ है. बिग बॉस 17 मे आयशा खान ने मुनव्वर की इज्जत की धज्जियां उड़ा दी हैं. आयशा खान ने कई ऐसे खुलासे किये जिसे सुनकर घर वालो के होश उड़ गए. बिग बॉस 17 से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें आयशा खान कहती अंकिता लोखंडे से बात करते हुए कहती हैं "आपका जो भाइया है ना, बाहर एक लड़की को रिश्ता भेजकर आया था, एक और लड़की को. अब यहां पर पर्सनल रीजन इस्तेमाल कर रहा है" जिसके बाद ईशा, मुनव्वर को घटिया इंसान कहती हैं, और ऐसे में मुनव्वर फारूकी काफी ज्यादा परेशान हो गए और इसके बाद  मुनव्वर फारूकी की तबीयत खराब हो गई. बाद में मुनव्वर ने बिग बॉस से बात करने की जिद्द करने लगे और खाना पीना छोड़ दिया. घरवालों से रहा नही गया और उन्होंने मुनव्वर से आयशा के लगाए आरोपो पर सफाई मांगी.

नाजिला ने मुनव्वर पर लगाए आरोप  
घरवालो ने मुनव्वर से जब सफाई मांगी तो मुनव्वर ने सारा इल्जाम नाजिला पर लगाए. मुनव्वर ने नाजिला को लेकर कई खुलासे किए और  मुनव्वर ने नेशनल टेलीविजन पर कहा कि नाजिला उनके बेटे को बोर्डिंग स्कूल में भेजना चाहती थीं. मुनव्वर ने आगे कहा उनकी बहन आई हुई थी, तब नाजिला ने उनपर अपनी ही बहन से संबंध होने का आरोप तक लगाया था. मुनव्वर ने आगे कहा मुझे नाजिला से डर लगता था. इस लिए वह नाजिला से ब्रेकअप नहीं कर पाते थे. क्योकि उन्होंने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह उनको छोड़ कर जाते हैं, तो वह उन्हें तबाह कर देगी.

नाजिला ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
लेटेस्ट एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद  नाजिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और मुनव्वर पर निशाना साधा. लिखा "यह शर्म की बात है कि लोग अपने बचाव के लिए झूठ बोलते हैं.''नाजिला के पोस्ट के बाद  मुनव्वर के दोस्त सदाकत ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए नाजिला पर निशाना साधा और पोस्ट किया,"शर्म की बात ये है कि लोग खुदकी सच्चाई जानते हुए भी दुसरों को आईना दिखाते है."

Trending news