नागार्जुन का किसके साथ चला 10 साल अफेयर, फिर भी शादी तक नहीं पहुंची बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1337483

नागार्जुन का किसके साथ चला 10 साल अफेयर, फिर भी शादी तक नहीं पहुंची बात

Nagarjuna and Tabbu:  फिल्म स्टार नागार्जुन का तब्बू के साथ 10 साल अफेयर चला, लेकिन फिर भी दोनों का रिश्ता शादी के बंधन में नहीं बंध सका. आख़िर क्यों नहीं हुई दोनों की शादी? क्या थी वजह, पढ़िए पूरी ख़बर.

नागार्जुन का किसके साथ चला 10 साल अफेयर, फिर भी शादी तक नहीं पहुंची बात

Nagarjuna and Tabbu: सुपरस्टार नागार्जुन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. 'ब्रह्मास्त्र' में पहली में बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ पर्दे पर नज़र आएंगे. फिल्म में नागार्जुन का अहम रोल है. उनके फैंस को फिल्म का बेताबी से इंतेज़ार है. आज हम आपको नागार्जुन के एक अफेयर के बारे में बताएंगे जो कि काफी चर्चा में रह चुका है. यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में अफेयर कोई नई बात नहीं है. किसी न किसी अदाकार या अदाकारा के अफेयर के क़िस्से अक्सर सुनने में आते रहते हैं. लेकिन क्या आपको मालूम हैं कि एक वक़्त था जब नागार्जुन और तब्बू के अफेयर ने ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी थीं. इन दोनों का अफेयर एक या दो साल नहीं बल्कि तक़रीबन 10 साल तक रहा. ये अगल बात है कि दोनों ने कभी भी इस रिश्ते को लेकर ऑफिशियल तौर पर कुछ कहा नहीं कहा. बताया जाता है कि तब्बू ने 10 साल तक नागार्जुन का इंतेज़ार किया लेकिन जब उन्हें लगा कि नागार्जुन अपनी पत्नी से अलग नहीं होंगे तो तब्बू ने अपना रास्ता बदल लिया.

तब्बू मेरी अच्छी दोस्त हैं:नागार्जुन 
नागार्जुन ने एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया था. जिसमें नागार्जुन ने तब्बू को अपनी अच्छी दोस्त बताते हुए कहा था कि ये उस वक़्त की बात हैं, जब मैं 21 या 22 साल का था और तब्बू 16 साल की थीं. नागार्जुन ने तब्बू के बारे में अपनी राय ज़ाहिर करते हुए कहा था कि तब्बू हमेशा मेरी ख़ूबसूरत दोस्त रहेंगी. नागार्जुन ने तब्बू के बारे में बात करते हुए बताया था कि जब भी तब्बू का नाम मेरे सामने आता है मेरे चेहरे पर अजीब से चमक आ जाती है.

तेलुगु फिल्मों में साथ कर चुके हैं काम
तब्बू और नागार्जुन तेलुगु फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं. तब्बू और नागार्जुन ने दो तेलुगू फिल्मों निन्ने पेल्लादथा और आविदा मां आविदे में एक साथ काम किया था. निन्ने पेल्लादथा एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा थी, जिसे कृष्णा वामसी ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को 1996 की बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवार्ड मिला. वहीं 1998 में आई आविदा मां आविदे एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी जिसमें दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया.

Trending news