Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2054380
photoDetails0hindi

Aditi Bhatia के वेस्टर्न लुक्स हैं बेहद हसीन, देखें तस्वीरें

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस आदिति भाटिया सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने स्टार प्लस के जाने-माने शो 'ये है मोहब्बतें' में रूही का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इसी कड़ी में आइए देखते हैं आदिति  के कुछ बेहद हसीन लुक्स.

 

स्कर्ट टॉप

1/6
स्कर्ट टॉप

आदिति भाटिया इस येलो कलर के स्कर्ट टॉप में बेहद हसीन दिख रही हैं. अपने लुक को टीमअप करने के लिए एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट हील पहनी हुई है और अपने बालों को खुला रखा है. 

विंटर आउटफिट

2/6
विंटर आउटफिट

आदिति इस विंटर लुक में भी काफी कूल दिख रही हैं. उन्होंने ब्लू जींस , व्हाइट टॉप, कैप और जैकट पहनी हुई है.

ब्लैक शार्ट ड्रेस

3/6
ब्लैक शार्ट ड्रेस

इस ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत ही स्टनिंग लुक देती हुई नजर आ रही है. अपने लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने पोनीटेल की हुई है.

शर्ट और स्कर्ट

4/6
शर्ट और स्कर्ट

एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की डैनिम मिनी स्कर्ट और येलो कलर की शर्ट पहनी हुई है. इस लुक में एक्ट्रेस एकदम गॉर्जियस लग रही हैं.

 

हाई स्लिट ड्रेस

5/6
हाई स्लिट ड्रेस

इस हाई स्लिट ड्रेस में आदिति बेहद ही हसीन लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में एक छोटी सी माला डाली हुई है और साथ ही अपने बालों को खुला रखा है.

शार्ट ड्रेस

6/6
शार्ट ड्रेस

इस शार्ट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद कूल नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है साथ ही व्हाइट कलर का पर्स कैरी किया हुआ है.