17 साल के सैफुर अली को पीट-पीट कर माल डाला, नशा मुक्ति केंद्र में था भर्ती
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1914407

17 साल के सैफुर अली को पीट-पीट कर माल डाला, नशा मुक्ति केंद्र में था भर्ती

Mob Lynching in West Bengal: पश्चिम बंगाल से मॉप लिंचिंग की खबर आई है. यहां कूच बिहार जिले के नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती एक 17 साल के मुस्लिम लड़के को पीट-पीट कर मार डाला गया.

17 साल के सैफुर अली को पीट-पीट कर माल डाला, नशा मुक्ति केंद्र में था भर्ती

Mob Lynching in West Bengal: पश्चिम बंगाल में कूचबिहार जिले के तूफानगंज के नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती नाबालिग लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामले के बाद से इलाके में तनाव है. मृतक की पहचान सैफुर अली (17) के बतौर हुई है. नशे की लत लगने के बाद उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार को केंद्र के अफसरों ने उसके परिवार के सदस्यों को फोन किया और बताया कि गंभीर हालत में उनके बेटे को मकामी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए भेजा जा रहा है.

जिस्म पर हैं चोटों के निशान

अस्पताल पहुंचने पर परिवार वालों को बताया गया कि अली की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. परिजनों का इल्जाम है कि लड़के के पूरे जिस्म पर गंभीर चोटें और जलने के निशान पाए गए हैं.उन्होंने इल्जाम लगाया कि चोटों से साफ है कि अली की पीट-पीटकर हत्या की गई है. खबर सामने आते ही स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. गुस्साई भीड़ पुनर्वास (नशा मुक्ति) केंद्र पहुंची और वहां तोड़फोड़ की.

यह भी पढ़ें: Jamia Protest: जामिया के स्टूडेंट्स ने इजराइल के खिलाफ किया प्रोटेस्ट; प्रशासन पर लगाया बड़ा इल्जाम

इलाके में तैनात पुलिस

खबर मिलने पर हालात को नियंत्रण करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. रिपोर्ट लिखे जाने तक केंद्र के अफसरों की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया था. परिजनों ने हादसे के लिए नशा मुक्ति केंद्र से जुड़े कुछ लोगों को जिम्मेदार बताया है. पुलिस उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है. इलाके में अभी भी तनाव बरकरार है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news