BSP सांसद दानिश अली रोते हुए बोले- छोड़ दूंगा सांसदी; राहुल गांधी ने की मुलाकात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1883359

BSP सांसद दानिश अली रोते हुए बोले- छोड़ दूंगा सांसदी; राहुल गांधी ने की मुलाकात

Danish Ali: BJP लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी ने 21 सितंबर को BSP सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके बाद मुल्क का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

BSP सांसद दानिश अली रोते हुए बोले- छोड़ दूंगा सांसदी; राहुल गांधी ने की मुलाकात

Danish Ali: बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी की बीएसपी सांसद दानिश अली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मुल्क का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. सभी विपक्षी पार्टियां एक जुट होकर बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर सांसद दानिश अली ने आज यानी 22 सितंबर को बीजेपी सांसद बिधूड़ी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा, "अगर कार्रवाई नहीं हुई तो सांसदी छोड़ने पर विचार करूंगा."

सांसद दानिश अली ने कही ये बात
BSP सांसद दानिश अली ने कहा, "मैं उन शब्दों को सुनकर रात भर सो नहीं पाया. लग रहा था कि मेरे दिमाग की नश फट जाएगी. अगर स्पीकर साहेब कार्रवाई नहीं करते हैं, तो हम सदन (लोकसभा) को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं. लोकसभा स्पीकर से मिलने के लिए मैं सुबह से इंतजार कर रहा था. मैं अपना पत्र लोकसभा स्पीकर के ऑफिस में देकर आ रहा हूं." 

दानिश अली रो पड़े
उन्होंने कहा, "एक चुने हुए सांसद पर अटैक हो रहा है. पूरे मुल्क को शर्मसार किया गया है. मुझे उम्मीद है की लोकसभा स्पीकर कारवाई करेंगे. सब कुछ रिकार्ड में है. सांसद को इस तरह से धमकी दी जा रही है. क्या पीएम मोदी की प्रयोगशाला में यही सिखाया जाता है. इस मुल्क में क्या रहा है." बता दें कि एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए बीएसपी नेता दानिश अली रो पड़े.

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर किया तंज
इस मामले बीजेपी पर तंज कसते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "भाजपा एक कसम खाई है, इसलिए हर दिन एक नया निचला स्तर मिल जाता है. मुझे भरोसा है कि इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी. उम्मीद है कि आगे इसे बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा. आज भारत में मुसलमानों के साथ वैसा ही सुलूक हो रहा है, जैसा हिटलर के जर्मनी में यहूदियों के साथ किया जाता था मेरा सुझाव है कि जल्द इस वीडियो को अरबी में डब करें और अपने हबीबियों को भेजें."

राहुल गांधी ने दानिश अली से की मुलाकात
वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज BSP सांसद दानिश अली से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "राहुल गांधी BSP सांसद दानिश अली से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. कल भरी संसद में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली का अपमान किया था, उन्हें बेहद अमर्यादित और असंसदीय अपशब्द कहे थे और बीजेपी के दो पूर्व मंत्री भद्दे ढंग से हंसते रहे."

कांग्रेस ने आगे लिखा, "रमेश बिधूड़ी की यह शर्मनाक और ओछी हरकत सदन की गरिमा पर कलंक है. कांग्रेस मुल्क भर के साथ लोकतंत्र के मंदिर में नफरत और घृणा की ऐसी मानसिकता के सख्त खिलाफ है." 

क्या है पूरा मामला
BJP लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी ने 21 सितंबर को BSP सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. बिधूड़ी ने चंद्रयान-3 की सफलता और अंतरिक्ष में भारत की उपलब्धियों के विषय पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए दानिश अली के खिलाफ टिप्पणी की थी. 

Zee Salaam

Trending news