UP News: थाने के अंदर मुस्लिम महिला को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार; SSP ने जगाई इंसाफ की उम्मीद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2014161

UP News: थाने के अंदर मुस्लिम महिला को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार; SSP ने जगाई इंसाफ की उम्मीद

Aligarh News: अलीगढ़ जिले के कोतवाली इलाके की एक पुलिस चौकी में गोली लगने से घायल हुई मु्स्लिम महिला की मौत हो गई थी. इस मामले के मुल्जिम पुलिस उप निरीक्षक (दरोगा) मनोज शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

UP News: थाने के अंदर मुस्लिम महिला को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार; SSP ने जगाई इंसाफ की उम्मीद

Aligarh News: यूपी में अलीगढ़ जिले के कोतवाली इलाके की एक पुलिस चौकी में गोली लगने से घायल हुई मु्स्लिम महिला की मौत हो गई थी. इस मामले के मुल्जिम पुलिस उप निरीक्षक (दरोगा) मनोज शर्मा को पुलिस ने आज यानी 16 दिसंबर  को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने यह जानकारी दी. 

इशरत निगार को लगी थी गोली

अलीगढ़ के SSP कलानिधि नैथानी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया, ‘‘आठ दिसंबर को पुलिस चौकी में उप-निरीक्षक मनोज शर्मा की पिस्तौल से चली, गोली इशरत निगार (55) के सिर में लग गई थी. उनका यहां जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज चल रहा था. 14 दिसंबर की रात उनकी मौत हो गयी थी.’’ 

इस मामले पर SSP ने क्या कहा? 

उन्होंने बताया, "शर्मा की पिस्तौल से गोली लगने से औरत के घायल होने के फौरन बाद शर्मा के खिलाफ IPC की धारा 3O7 (हत्या की कोशिश) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था." पुलिस अधिकारी के मुताबिक, निगार पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए एक पुलिस चौकी गई थी, इसी दौरान यह घटना हुई. घटना के बाद से उप निरीक्षक फरार था और उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था और पुलिस ने उस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

पीड़ित परिवार को मिलेगा न्याय

मुल्जिम उप निरीक्षक की गिरफ्तारी के बाद SSP ने कहा, "यह पता लगाने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से गहन जांच की जा रही है कि गोली 'लापरवाही' के वजह से गलती से चली थी या नहीं." उन्होंने कहा, "पूरा पुलिस विभाग शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ा है और पूरा न्याय मिलेगा. शस्त्रागार के जिस मुंशी प्रभारी ने घटना से कुछ देर पहले हथियार सौंपा था, उसे मुल्जिम पुलिसकर्मी को हथियार सौंपने में लापरवाही बरतने के इल्जाम में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है."

Zee Salaam Live TV

Trending news