Ahmednagar News: महाराष्ट्र के अहमदनगर में विवाद, दो पक्षों में जमकर चलें पत्थर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1639832

Ahmednagar News: महाराष्ट्र के अहमदनगर में विवाद, दो पक्षों में जमकर चलें पत्थर

Ahmednagar News: महाराष्ट्र के अहमदनगर में काफी विवाद हुआ है. दो पक्षों में छोटी से बात को लेकर खूब पत्थरबाजी हुई. इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. पढ़ों पूरा मामला

File Photo

Ahmednagar News: अहमदनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां दो पक्षों के बीच मामूली से बात को लेकर काफी विवाद हुआ है. दोनों पक्षों की ओर से पथराव किया गया है. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में तीन दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

अहमदनगर विवाद में कई लोग घायल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस विवाद में पांच लोगों को घायल होने की जानकारी है. पुलिस इस मसले को लेकर जांच में जुट गई है. अभी ये बात सामने नहीं आ पाई है कि आखिर किस मामले को लेकर विवाद हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये घटना गजराज नगर की है. इस पथराव में एक कार और दो मोटर साइकिल बुरी तरह से टूट गई हैं. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है और मामले की जांच कर रही है. ऐसा ही कुछ मामला मुकुंदनगर से भी सामने आया है. मामलों की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बल को कई इलाकों में तौनात कर दिया गया है. इससे पहले संभाजी नगर में रामनवमी वाले दिन भी काफी विवाद हुआ था.

ज्ञात हो कि रामनवमी वाले दिन महाराष्ट्र के कई हिस्सों में हिंसक घटनाएं पेश आईं थीं. संभाजी के साथ-साथ मलाड में बी पत्थरबाजी हुई थी. जिसके बाद अगले दिन किराडपुर में भी दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ था. इस घटना में लोगों ने आगजनी की थी और तकरीबन 10 पुलिसकर्मी घायल हुए थे. 1 अप्रैल को जलगांव में कुछ लोगों ने मूर्तियों को खंडित तक दिया था. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में सख्त एक्शन लेते हुए 12 लोगों को गिरफ्तार किया था. ऐसी कई घटनाओं के साथ इस महीने की शुरूआत हुआ है. जी सलाम की अपील है कि शांति और भाईचारा बनाएं रखें.

Trending news