अखिलेश यादव का बयान, बताया भाजपा किस तरह सत्ता पर कब्जा बनाए रखना चाहती है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1889066

अखिलेश यादव का बयान, बताया भाजपा किस तरह सत्ता पर कब्जा बनाए रखना चाहती है

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला है. उनका कहना है कि भाजपा हेराफेरी कर सत्ता पर कब्जा करना चाहती है.

 

अखिलेश यादव का बयान, बताया भाजपा किस तरह सत्ता पर कब्जा बनाए रखना चाहती है

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव में हेरा-फेरी कर सत्ता पर कब्जा बनाए रखना चाहती है. इन्होंने संवैधानिक संस्थाओं को नुकसान पहुंचाया है. इनका एजेंडा सिर्फ सत्ता का दुरुपयोग करना है. विधानसभा चुनाव में भाजपा ने षडयंत्र कर समाजवादी पार्टी समर्थकों के वोट कटवाएं.

800 किसान शहीद हुए

सपा मुखिया अखिलेश यादव मंगलवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आए कार्यकर्ताओं को खिताब कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा किसान मुखालिफ है. तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन में 800 किसान शहीद हो गए. भाजपा सरकार में महंगाई-बेरोजगारी चरम पर है. महंगाई, बेरोजगारी, कम करने और गरीबी हटाने के लिए भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया. किसानों के गेहूं की लूट हो गई. किसानों को गेहूं का लागत मूल्य भी नहीं मिला.

रिफाइंड ऑयल के बाजार पर कब्जा

उन्होंने कहा कि भाजपा की शह पर दो कंपनियों ने रिफाइंड ऑयल के 60 प्रतिशत बाजार पर कब्जा कर लिया है. बाजार पर नियंत्रण करने की सुनियोजित साजिशें चल रही हैं. गिनी-चुनी कंपनियां किसानों के धान-गेहूं की खरीद कर ले रही हैं. किसान को अपनी फसल में न एमएसपी मिली और नहीं बाढ़-सूखा से प्रभावित फसल पर मुआवजा मिला. उन्होंने कहा कि भाजपा राज में अराजकता का बोलबाला है. कानून व्यवस्था ध्वस्त है. शिक्षा स्वास्थ्य सेवाएं चौपट हैं. इस सरकार में न्याय की कोई उम्मीद नहीं है. जनता बिजली-पानी के लिए परेशान है. इन्होंने एक यूनिट बिजली नहीं बनाई.

Trending news