Video: चलती बस में गड्ढे में गिरने से बाल-बाल बची चेन्नई की महिला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2098592

Video: चलती बस में गड्ढे में गिरने से बाल-बाल बची चेन्नई की महिला

Tamil Nadu News: तमिलनाडु में चलती बस की फर्श टूट गई और इसमें से एक औरत नीचे जा गिरी. गनीमत रही कि औरत टायर के नीचे नहीं आई. औरत को हल्की खरोंचें आईं हैं.

Video: चलती बस में गड्ढे में गिरने से बाल-बाल बची चेन्नई की महिला

Tamil Nadu News: चेन्नई में मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (MTC) की बस में यात्रा कर रही एक महिला बस में छेद होने की वजह से सड़क पर गिर गई. हालांकि औरत बाल-बाल बच गई. एक्स पर तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने घटना के बारे में जानकारी साझा की. महिला सरकारी बस (नंबर 59) के अंदर बैठी थी, जो वल्लालर नगर और थिरुवेरकाडु के बीच यात्रा कर रही थी. जैसे ही वह सीट से उठी, उसके नीचे की फर्श अचानक टूट गई, जिससे वह गड्ढे में गिर गई. एक्स पोस्ट के मुताबिक, घटना मंगलवार को अमिनजिकाराय के पास हुई. हादसा होते ही यात्रियों ने ड्राइवर को खबर दी और महिला को बस के टायरों से कुचलने से बचाया. बस रुकने पर उसे छोड़ दिया गया. औरत को मामलू खरोचें आई हैं.

भाजपा अध्यक्ष ने ने किया कमेंट
इस पर अन्नामलाई ने कहा कि यह हालत डीएमके सरकार में तमिलनाडु की हालत बता रही है. "एक बहन जो तिरुवेक्कड़, चेन्नई से वल्लालर नगर जाने वाली बस ट्रैक नंबर 59 में एक सीट पर बैठी थी, सीट के नीचे का बोर्ड टूटने के बाद सौभाग्य से उसकी जान बच गई और वह चलती बस से नीचे गिर गई. यह स्थिति का एक उदाहरण है जिसमें तमिलनाडु में डीएमके सरकार चल रही है,"

बरसात में पानी रिस्ता है
इसके अलावा, अन्नामलाई ने खराब रखरखाव वाली बसों से होने वाले खतरों के बारे में बताया, जिसमें बरसात के मौसम में पानी का रिसाव और टूटी सीटों जैसे मुद्दे शामिल हैं. उन्होंने परिवहन विभाग की स्पष्ट लापरवाही की भी आलोचना की और करदाताओं के धन के आवंटन पर सवाल उठाया.

परिवहन विभाग पंगु
अन्नामलाई ने लिखा कि "खराब रखरखाव वाली बसों, बरसात के दौरान बस के अंदर पानी रिसने, टूटी सीटों के कारण, यहां तक कि सरकारी बसों में यात्रा करने वाले लोगों का जीवन भी सुरक्षित नहीं है, परिवहन विभाग आज पूरी तरह से पंगु हो गया है. परिवहन विभाग ही नहीं, तमिलनाडु सरकार का हर विभाग ऐसी ही जर्जर स्थिति में है."

टैक्सा का पैसा कहां गया?
उन्होंने कहा, "सवाल उठता है कि लोगों के टैक्स का सारा पैसा कहां जा रहा है. जो मंत्री यह सोचते हैं कि परिवहन क्षेत्र में किस तरह से भ्रष्टाचार किया जा सकता है, उन्हें सरकारी बसों के रखरखाव पर भी ध्यान देना चाहिए."

Trending news