असम के CM हिमंत बिस्व सरमा पर भड़के दानिश अली; कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1956390

असम के CM हिमंत बिस्व सरमा पर भड़के दानिश अली; कही ये बड़ी बात

Madhya Pradesh Election: मध्य प्रदेश में चुनाव होने है, यहां कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर है. असम के सीएम सरमा ने नर्मदापुरम में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा,  "2009-10 तक मुल्क में हर रोज धमाके हुआ करते थे. इस पर लोकसभा सांसद दानिश अली ने उन्हें घेर लिया. 

असम के CM हिमंत बिस्व सरमा पर भड़के दानिश अली; कही ये बड़ी बात

Madhya Pradesh Election: असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने मध्य प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते  हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "पहले हर रोज आंतकी हमले होते थे. संसद और मुंबई पर भी हमला हुआ था." सरमा के इस बयान पर लोकसभा सांसद दानिस अली ने घेर लिया. उन्होंने कहा, "हिमंत सरमा की या तो याद्दाश्त कमजोर है या फिर वह जानबूझकर ऐसा कह रहे हैं. संसद पर जब 2001 में आतंकी हमला हुआ, तब भाजपा की ही सरकार थी." 

इन पांच राज्यों में होने हैं चुनाव

दरअसल, मुल्क के 5 पांच राज्यों में इलेक्शन हो रहे हैं. इन इलेक्शन को जीतने के लिए भाजपा, कांग्रेस सहित दूसरे राजनीतिक दल लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं. जिन राज्यों में इलेक्शन हो रहे हैं, उनमें राजस्थान, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, मिजोरम और छत्तिसगढ़ हैं. मिजोरम में इलेक्शन हो चुका है. वहीं छत्तीसगढ़ में भी पहले फेज की वोटिंग हो चुका है. राजस्थान, तेलंगाना और मध्य प्रदेश में चुवान होना है. चुनाव कई मुद्दों पर लड़ा जा रहा है. जिसमें देश आंतरिक सुरक्षा भी शामिल है. इस बीच नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है. 

दानिश अली ने कही ये बात

दानिश अली ने हिमंत बिस्व सरमा के संसद हमले पर दिए बयान पर कहा, "या तो उनकी याद्दाश्त कमजोर है या फिर वह जानबूझकर ऐसा कह रहे हैं. संसद पर आतंकी हमला तब हुआ, जब भाजपा की सरकार थी. अटल बिहारी वाजपेयी मुल्क के पीएम थे, जबकि लाल कृष्ण आडवाणी देश के गृह मंत्री थे. भाजपा को इतिहास या भूगोल के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है."

पाकिस्तान में घुसकर किया हमला

दरअसल, मध्य प्रदेश में चुनाव होने है, यहां कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर है. असम के सीएम सरमा ने नर्मदापुरम में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा,  "2009-10 तक मुल्क में हर रोज धमाके हुआ करते थे. मुंबई और संसद पर हमले हुए करते थे. क्या उस समय सेना नहीं थी?' यदि कांग्रेस ने पाकिस्तान को सबक सिखाया होता, तो हजारों जानें बचाई जा सकती थीं. पीएम नरेंद्र मोदी सत्ता में आए और हमने पाकिस्तान में घुसकर दो बार हमला किया."

Zee Salaam Live TV

Trending news